दिवाली के मौके पर मुख्यमंत्री के घर का घेराव करके भीख मांगेंगे डीटीसी कर्मी…

डीटीसी के अस्थायी कर्मचारियों का 15वें दिन भी आईपी डिपो स्थित डीटीसी मुख्यालय के बाहर धरना-प्रदर्शन जारी रहा। प्रदर्शनकारियों ने आरोप लगाया कि प्रशासन ने और कर्मचारियों को काम से निकाल दिया है। कर्मचारी लगातार प्रशासन की ओर से उनकी मांगों को लेकर सकारात्मक प्रतिक्रिया आने का इंतजार कर रहे हैं, लेकिन प्रशासन उनकी सुध नहीं ले रहा है। कर्मचारी दिवाली के मौके पर मुख्यमंत्री के घर का घेराव करके भीख मांगेंगे।दिवाली के मौके पर मुख्यमंत्री के घर का घेराव करके भीख मांगेंगे डीटीसी कर्मी...

डीटीसी कॉन्ट्रैक्च्युअल इंप्लाइज यूनियन के कार्यकारी अध्यक्ष मनोज शर्मा ने आरोप लगाया कि अरविंद केजरीवाल दूसरों के घरों का चूल्हा बुझाकर अपने घर को रोशन कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि दिल्ली की सरकार धरना-प्रदर्शन करके ही सत्ता में आई थी और अब हम अपने हक के लिए आवाज उठा रहे हैं तो हमारे खिलाफ तानाशाही करके नौकरियों से निकाला जा रहा है।

उन्होंने कहा कि कर्मचारियों को धरना-प्रदर्शन करते हुए 15 दिन हो चुके हैं और डीटीसी प्रबंधन ने करीब 300 कर्मचारियों को काम से निकाल दिया है। हालांकि डीटीसी प्रबंधन द्वारा इसकी पुष्टि नहीं की गई है। प्रशासन के रवैये से परेशान कर्मचारियों ने दिल्ली के मुख्यमंत्री को चेताया कि अगर उनकी मांगे पूरी नहीं होंगी, तो कर्मचारी मुख्यमंत्री और अन्य सभी नेताओं के उन सभी कार्यक्रमों में पहुंचकर हंगामा करेंगे, जहां वे जाएंगे।

Back to top button