दिल्ली में नशे मे धुत इंस्पेक्टर ने बीच सड़क पर म्यूजिक बजा किया डांस, किया बवाल

- in अपराध

गुरुग्राम। लोगों की सुरक्षा के लिए खाकी पहनने वाले वर्दी की हनक में कानून को ही चुनौती देने लगते हैं। कुछ ऐसा ही नजारा शीतला माता रोड स्थित ब्रजवासी रेस्टोरेंट के सामने रविवार रात डेढ़ बजे देखने को मिला। आरोप है कि नशे में धुत नूंह के क्राइम ब्रांच प्रभारी इंस्पेक्टर तरुण दहिया एक दोस्त के साथ बीच सड़क कार खड़ी कर उसके म्यूजिक सिस्टम की आवाज फुल करके डांस कर रहे थे।दिल्ली में नशे मे धुत इंस्पेक्टर ने बीच सड़क पर म्यूजिक बजा किया डांस, किया बवाल

नशा उतरा तो माफी मांगने लगा इंस्पेक्टर

उत्तर भारत के प्रसिद्ध शीतला माता मंदिर से कुछ ही दूर पर किए जा रहे उनके शर्मनाक कृत्य के चलते जाम लग गया। इस बात की सूचना पीसीआर पर तैनात पुलिसकर्मियों को मिली तो वे मौके पर पहुंचे। एएसआइ ने रोका तो सादे कपड़ों में मौजूद इंस्पेक्टर ने पद का रौब झाड़ते हुए पुलिसकर्मियों को धमकी दी कि वह उनकी नौकरी खा जाएगा। रात दो बजे एसीपी मौके पर पहुंचे जिसके बाद नशे में धुत इंस्पेक्टर को हिरासत में लेकर सेक्टर-5 थाने लाया गया। थाने में पहुंचकर भी इंस्पेक्टर ने रौब दिखाया, मगर जब नशा उतरा तो माफी मांगने लगा।

होगी अनुशासनात्मक कार्रवाई 

सड़क किनारे वाहन लगा शराब पीने वालों को तुरंत हवालात दिखाने वाले पुलिस अधिकारियों ने नशे में होकर सड़क पर उत्पात करने के आरोपी इंस्पेक्टर के खिलाफ सिर्फ रपट दर्ज की और फिर बाद में उसे छोड़ दिया। जानकारी के मुताबिक एसीपी जय सिंह ने पूरे मामले की रिपोर्ट पुलिस आयुक्त केके राव को दी तो उन्होंने आईजी साउथ रेंज श्रीकांत जाधव को अनुशासनात्मक कार्रवाई करने के लिए सिफारिश कर दी।

विभागीय जांच शुरू

पुलिस अधिकारियों का कहना है विभागीय कार्रवाई में इंस्पेक्टर का पूरा करियर दांव पर लग जाएगा। वेतन कटौती से लेकर प्रमोशन तक नहीं होगा। जैसे ही जानकारी मिली इंस्पेक्टर तरुण को तुरंत प्रभाव से निलंबित कर विभागीय जांच शुरू करा दी है। उनके खिलाफ सख्त से सख्त अनुशासनात्मक कार्रवाई होगी ताकि अन्य को भी सीख मिले।  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

देवर को भाभी से संबंध बनाना पड़ा महंगा, भाभी ने काट लिया….अंग

दुनियाभर से ना जाने कितने ही अपराध की