ड्रग्स केस: फिल्म स्टार्स के बाद अब डायरेक्टर और प्रोड्यूसर के घर एनसीबी की छापेमारी

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच मामलें में ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद एनसीबी कई दिग्गज अभिनेताओं के स्थानों पर छोपे मार चुकी है। वहीं, बॉलीवुड में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की छापेमारी जारी है। खबर है कि फिल्म स्टार्स के बाद अब एनसीबी की टीम ने बॉलीवुड के कई डायरेक्टर और प्रोड्यूसर के घर पर भी छापा मारा है। हालांकि एनसीबी की टीम ने किसी भी डायरेक्टर और प्रोड्यूसर का नाम बताने से इनकार कर दिया है।

मिली जानकारी के मुताबिक नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने मुंबई में श​निवार की देर रात कई बॉलीवुड डायरेक्टर और प्रोड्यूसर के घर पर छापा मारा, एनसीबी के सूत्रों के मुताबिक कुछ डायरेक्टर और प्रोड्यूसर के घर से थोड़ी मात्रा में ड्रग्स बरामद भी की गई है। कल रात से चल रही छापेमारी अभी भी जारी है।

खबर है इस मामले में एनसीबी की टीम ने जिन ड्रग्स पैडलर को गिरफ्तार किया है उनमें से कई ने बॉलीवुड में ड्रग्स सप्लाई करने की बात कबूली है। इन ड्रग्स् पैडलर के बयान के आधार पर ही एनसीबी की कार्रवाई जारी है। अब देखना होगा कि जिस भी प्रोड्यूसर और डायरेक्टर के घर से ड्रग्स बरामद हुई है उन्हें एनसीबी की टीम पूछताछ के लिए कब बुलाती है।

एनसीबी की टीम ने एक्टर अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स के भाई अगिसियालोस डेमेट्रिएड्स को अरेस्ट किया है। एनसीबी ने उसके पास से हशीष और एल्प्राजोलम की टेबलेट्स भी बरामद की है। ड्रग पेडलर्स की गिरफ्तारी के बाद से अगिसियालोस डेमेट्रिएड्स की ड्रग डीलिंग में संलिप्तता का मामला सामने आई थी। ड्रग्स केस में एनसीबी 22 लोगों को पहले ही गिरफ्तार कर चुकी थी। अब डेमेट्रिएड्स के रूप ने एनसीबी ने 23वें शख्स को गिरफ्तार किया है।

Back to top button