देश में ड्रग पेडलर्स का होगा खात्मा: NCB की टीम ने अब बांद्रा और सांताक्रूज इलाके में मारा छापा

सुशांत सिंह राजपूत मामले में ड्रग्स एंगल के खुलासे के बाद कई ड्रग पेडलर्स का नाम सामने आया है. इस कार्रवाई को आगे बढ़ाते हुए नार्कोट‍िक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की टीम ने शहर के संद‍िग्ध इलाकों में गहन जांच-पड़ताल शुरू कर दी है. खबर है क‍ि एनसीबी की एक टीम बांद्रा और सांताक्रूज इलाके में छापेमारी कर रही है.

सुशांत केस में रिया चक्रवर्ती के भाई शोव‍िक चक्रवर्ती ने जिन ड्रग डीलर्स के नाम पूछताछ में बताए थे उनकी धरपकड़ के लिए छापेमारी की जा रही है. कुछ नाम एनसीबी को शोविक की चैट से भी मिले हैं. इन चैट्स और पूछताछ के आधार पर एनसीबी ड्रग डीलर्स के सुराग ढूंढने में जी जान से जुट गई है.

बता दें कि एनसीबी ने शुक्रवार और शनिवार को बड़े कदम उठाए और ड्रग्स के मामले में रिया चक्रवर्ती समेत कुछ ड्रग पेडलर्स के घर रेड मारी. एनसीबी ने रिया के भाई शोविक समेत 7 अन्य लोगों को गिरफ्तार भी किया है. इसमें सैमुअल, करण, कैजान, दीपेश और जैद का नाम शामिल है.

दीपेश का बयान NDPS एक्ट की धारा 67 के तहत दर्ज किया गया था और उसे NDPS एक्ट के तहत ही अरेस्ट किया गया है. आज इस मामले में रिया चक्रवर्ती से पूछताछ की जा रही है. आशंका जताई जा रही है कि रिया की गिरफ्तारी हो सकती है.

गौरतलब है कि शनिवार को शोविक और मिरांडा को कोर्ट में पेश किया गया था. शोविक चक्रवर्ती और सैमुएल मिरांडा को 9 सितंबर तक के लिए रिमांड में रखने का आदेश दिया गया है.

वहीं ड्रग पैडलर कैजान इब्राहिम को जमानत पर छूट मिली है. आज दीपेश सावंत को कोर्ट में पेश किया जाएगा. माना जा रहा है कि एनसीबी दीपेश की भी रिमांड मांगेगा. बताया जा रहा है कि एनसीबी रिया के सामने बैठाकर शोविक, मिरांडा और दीपेश से भी पूछताछ कर सकती है.

Back to top button