Omg: शराब पीकर एयरपोर्ट पहुंचा, फिर एयरपोर्ट के अन्दर ही हो गया लापता किसी को नही मिला

हवाई यात्रा करना अधिकतर आम आदमी का सपना रहता है और जब उन्हें इसका मौका मिलता है तो कई तो ख़ुशी से फूले नहीं समाते और कई घबरा जाते हैं. ऐसा ही एक किस्सा है रिचपाल सिंह का. जयपुर का निवासी रिचपाल आंध्र प्रदेश के चित्तूर में नौकरी करता है. एक दिन नौकरी के समय उसके घुटने में चोट लग गई, डॉक्टर को दिखाया तो पता चला कि उसे बेड रेस्ट की जरुरत है. रिचपाल की हालत देखते हुए कांट्रेक्टर ने उसे घर भेजने का निर्णय लिया.

 

कांट्रेक्टर ने रिचपाल को तकलीफ से बचाने के लिए रिचपाल का बेंगलोर से जयपुर का हवाई टिकट बुक करा दिया. 10 जुलाई को रिचपाल अपने दोस्त मुकेश कुमार के साथ बेंगलोर एयरपोर्ट आ गया. पहली बार फ्लाइट में बैठने की ख़ुशी वो बर्दाश्त ना कर सका और यात्रा से पहले उसने अपने दोस्त के साथ बैठकर ख़ुशी-ख़ुशी में जमकर शराब पी ली. 

दूल्हे के सुहागरात मानाने से पहले उसके दोस्तों ने बंद कमरे में दुल्हन के कपड़े उतार किया ये सब

 

नशे में धुत रिचपाल एयरपोर्ट पहुंचा और व्हील चेयर पर बैठकर एयरपोर्ट के अंदर गया. फ्लाइट तक पहुँचने की बस में बैठने पर भी उसने दूसरे यात्रियों को परेशान करना शुरू कर दिया. इससे कुछ यात्रियों ने उसकी शिकायत स्टाफ से कर दी. जब स्टाफ ने आकर रिचपाल को देखा तो वो काफी नशे में था और यात्रा करने की हालत में भी नहीं था, तो स्टाफ ने रिचपाल को एयरपोर्ट से बाहर कर दिया. फ्लाइट तो चले गई. लेकिन कांट्रेक्टर को जब रिचपाल के जयपुर पहुँचने की सूचना नहीं मिली तो उसने पुलिस में गुमशुदा होने की रिपोर्ट लिखवाई. 1 हफ्ते की मशक्कत के बाद पुलिस ने रिचपाल को एयरपोर्ट से 10 किलोमीटर दूर एक मंदिर पर सोया हुआ पाया. रिचपाल को इतना भी होश नहीं था की वो यहाँ कैसे पहुंचा. फिर पुलिस ने उसके मित्र मुकेश कुमार को बुलाकर रिचपाल को उसके साथ भेज दिया. इस तरह अधिक शराब पीने के कारण रिचपाल का हवाई सफर का सपना भी अधूरा ही रह गया. 

Back to top button