डॉ. अनूप आज शाम संभालेंगे मुख्य सचिव का कार्यभार, राजीव कुमार की विदाई

नवनियुक्त मुख्य सचिव डॉ. अनूप चंद्र पांडेय शनिवार शाम 4.30 बजे शास्त्री भवन स्थित मुख्य सचिव कार्यालय में कार्यभार ग्रहण करेंगे। मुख्य सचिव राजीव कुमार उन्हें कार्यभार सौंपेंगे। 1984 बैच के आईएएस अधिकारी अनूप के कार्यभार ग्रहण करने के बाद अफसरशाही के कई महत्वपूर्ण पदों पर बदलाव की तैयारी है।डॉ. अनूप आज शाम संभालेंगे मुख्य सचिव का कार्यभार, राजीव कुमार की विदाई

1981 बैच के वरिष्ठ आईएएस अधिकारी राजीव कुमार 36 वर्ष की सेवा पूरी करने के बाद एक साल तक मुख्य सचिव पद पर कार्यरत रहने के बाद शनिवार को सेवानिवृत्त हो रहे हैं।

कई वरिष्ठ अफसरों पर तरजीह देकर नियुक्ति किए जाने की वजह से अनूप से वरिष्ठ उन अफसरों के ट्रांसफर करने की तैयारी है जो सचिवालय में कार्यरत हैं। 1982 बैच के आईएएस अधिकारी चंद्रप्रकाश, 1983 बैच के आईएएस चंचल कुमार तिवारी और संजीव सरन के अलावा 1984 बैच के अधिकारी ललित वर्मा सचिवालय में कार्यरत हैं।

फिलहाल यूपी परिवहन निगम के चेयरमैन, सतर्कता आयुक्त और महानिदेशक राज्य ग्रामीण विकास संस्थान जैसे पद खाली चल रहे हैं। बताया जा रहा है कि राजस्व परिषद में सदस्य के पद पर भी कुछ अफसरों को समायोजित करने का विकल्प है।

Loading...
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Copy is not permitted !!

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com