डोनाल्ड ट्रंप ने पिट्सबर्ग गोलीकांड को लेकर दिया बड़ा बयान, कहा- मीडिया ही है लोगों का असली दुश्मन

वॉशिंगटन: अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप को राष्ट्रपति पद पर बैठने के बाद से ही लगातार अमेरिका की जनता के एक बड़े वर्ग के विरोधों और आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है.अभी कुछ दिनों पहले ही अमेरिका में हुई पिट्सबर्ग गोलीबारी की घटना और पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा समेत कुछ अन्य हस्तियों के घर  लिफाफे में विस्फोटक भेजे जाने की घटनाओं के बाद से उनकी आलोचनाएं होनी और भी तेज हो गई है. लेकिन अब इस मामले में ट्रम्प ने एक और विवादित बयान दे दिया है.

दरअसल अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने कुछ दिनों पहले ही अमेरिका के पिट्सबर्ग में हुई गोलीबारी की भीषण घटना को लेकर दिए एक बयान में मीडिया को ही जनता का असली दुश्मन बता दिया है. राष्ट्रपति ट्रम्प ने यह बयान हाल ही में इस मामले को लेकर आयोजित एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में दिया है. इस दौरान उन्होंने कहा कि अमेरिका का मीडिया पिछले कुछ सालों से ख़बरों को बहुत तोड़-मोड़ कर पेश कर रहा है और हर घटना के लिए मुझे (ट्रम्प को) और मेरे प्रशासन को ही जिम्मेदार ठहरा रहा है. 

इस दौरान ट्रम्प ने यह भी कहा कि देश में फर्जी खबरों और गलत रिपोर्टिंग की वजह से जनता में बेवजह का आक्रोश बढ़ता जा रहा है. इसलिए यह मीडिया की जिम्दारी बनती है कि वो खुली शत्रुता को बंद कर के  जनता के सामने सटीकता और निष्पक्षता से ख़बरों को पेश करे.

Back to top button