डोनाल्ड ट्रंप के बाद बेटी इवांका बनेगी अमेरिकी राष्ट्रपति, अगर ऐसा हुआ तो…!

वॉशिंगटन। डोनाल्ड ट्रंप को अमेरिकी राष्ट्रपति बने करीब 10 माह हो गए हैं। उनके अब तक के कार्यकाल को लेकर हो रही तरह-तरह की बातों के बीच ट्रंप की पूर्व पत्नी इवाना ने नया शिगुफा छोड़ा है।Donald Trump, Ivanka Trump

इवाना ने अपनी किताब में इच्छा प्रकट की है कि ट्रंप अपने खानदान के अकेले शख्स नहीं होंगे जो राष्ट्रपति की कुर्सी तक पहुंचे। हो सकता है 15 साल के अंदर उनकी बेटी इवांका भी राष्ट्रपति चुनाव लड़े।

हाल ही में जारी अपनी किताब ‘रायजिंग ट्रंप’ में इवाना ने ट्रंप के साथ अपनी शादी और तीनों बच्चों के भविष्य की संभावनाओं पर खुलकर पर लिखा है।

इवाना और ट्रंप ने 1977 में शादी रचाई थी। तब ट्रंप की छवि एक बिजनेस टायकून की थी। 1992 में दोनों का तलाक हो गया था।

बेटी इवांका के बारे में इवाना ने लिखा है- हो सकता है 15 साल के अंदर वह अमेरिकी राष्ट्रपति का चुनाव लड़े। इवाना चाहती है कि लोग उन्हें फर्स्ट लेडी के बजाए फर्ल्ट मदर के नाम से पहचानें।

राष्ट्रगान का अनादर होते देख स्टेडियम से बाहर चले गए: अमेरिकी उपराष्ट्रपति पेंस

किताब में इवाना ने ट्रंप के साथ उनकी तलाक के दौर को याद किया है। किस तरह जब अखबार दोनों के किस्सों से भरे रहते थे। उसी दौर में ट्रंप के मारला मैपल्स के साथ रिश्तों को लेकर चर्चा शुरू हो गई थी।

इवाना ने एक स्थान पर लिखा है – हमारी शादी को 15 साल हो गए थे। तभी दिसंबर 1989 में ऐसा कुछ हुआ कि सबकुछ खत्म हो गया। एक दिन मारला मैपल्स मेरे पास आई और बोलीं- मैं आपके पति से प्यार करती हूूं। इस पर इवाना का जवाब था- भाड़ में जाओ। ट्रंप मुझसे और मैं उनसे बहुत प्यार करती हूं।

इसके बाद 1990 में न्यूयॉर्क पोस्ट में दोनों के अफेयर को लेकर बड़ी न्यूज छपी। उसके बाद से हमारा रिश्ता बिखरना शुरू हो गया।

Back to top button