क्या आप भी एक बार में बनना चाहते हैं करोड़पति, बस करनी होगी शादी और मिलेंगे 1200…

- in ज़रा-हटके

नई दिल्ली। लोग पूरी जिंदगी काम करते है फिर भी करोड़ों नहीं कमा पाते। लेकिन अब आपका एक दिन में अरबपति बनने का सपना पूरा हो सकता है।क्या आब भी एक बार में बनना चाहते हैं करोड़पति, बस करनी होगी शादी और मिलेंगे 1200...

हॉगकॉग के एक बिजनेसमैन ताइकून सेसिल चाऊ ने ऑफर निकाला है कि जो कोई उनकी बेटी से शादी करेगा वह उसे 1200 करोड़ रुपए देकर और अरबपति बना देंगे। लेकिन कहानी में ट्विस्ट ये है कि चाऊ की बेटी लेस्बियन है। चाऊ की लेस्बियन बेटी ने दो साल पहले एक महिला से शादी कर चुकी हैं, जबकि हांगकांग में समलैंगिक विवाह पर रोक है।

बता दे कि 2012 में भी उन्होंने बेटी से शादी करने वाले को 1200 करोड़ का इनाम देने की बात कही थी। जिसमे लगभग 20 हजार युवकों ने अपनी किस्मत अजमाई लेकिन कोई भी उनकी बेटी गिगी को शादी के लिए मना नहीं पाया। वहीं, गिगी का कहना है की मुझे नहीं लगता कि कोई भी ऎसा आदमी होगा जो डैड के किए ऑफर से मुझे अट्रैक्ट कर पाएगा। इन लड़कों के सामने शर्त थी कि 33 वर्षीय गिगी को उनकी पार्टनर सीन ईव के बीच 9 साल की रिलेशनशिप को खत्म करने के लिए गिगी को राजी करेगा उसको ही शर्त के पैसे मिलेगे वही अरबपति बनेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

यहां SEX हड़ताल पर उतरी महिलाएं, कर डाली ऐसी डिमांड जिसे सुनकर पूरी दुनिया हुई हैरान..

आजतक आपने कई तरह की हड़तालों के बारे