स्त्रियों को पसंद होते हैं इस तरह के मर्द देख लो क्या आप उनमे से एक हो ?

आज हम आपको बता रहे हैं कि कामसूत्र के अनुसार स्त्रियों को कैसे मर्द पसंद होते हैं. कामसूत्र पुस्तक में बताया गया ही कि महिलाओं को कैसे मर्द पसंद होते हैं. चलिए आपको बताते हैं महिलाओं को कैसे पुरुष पसंद होते हैं.

भारतीय कामशास्त्र प्रेम और संभोग करने की कला का शास्त्र है. ऐसा कहते हैं कि भगवान शिव और पार्वती के पवित्र प्रेम के संवादों को सुनकर शिवजी के वाहन नंदी ने कामशास्त्र लिखा था. बाद में इसी शास्त्र को महर्षि वात्स्यायन ने क्रमबद्ध रूप से लिखा. कहते हैं कि आचार्य चाणक्य ने ही वात्स्यायन नाम से यह ग्रंथ लिखा था.

कामसूत्र के अनुसार जिन पुरुषों में महत्वाकांक्षा और उत्साह होता है महिलाएं उन पुरुषों की तरफ सबसे ज्यादा आकर्षित होती हैं. कामसूत्र के अनुसार जो पुरुष  साहसी और बलशाली होते हैं महिलाएं हर उस पुरुष की तरफ आकर्षित हो जाती हैं क्योंकि उन्हें  लगता है कि वह ऐसे पुरुषों के साथ ज्यादा सुरक्षित रहती हैं.इसके साथ ही जो पुरुष आसानी से किसी की भावनाओं को समझ लेता है, महिलाएं उनसे भी काफी प्रसन्न रहती हैं. जो पुरुष हर स्त्री पर मोहित नहीं हो होते, महिलाओं को वे पुरुष सबसे ज्यादा पसंद होते हैं.

कामसूत्र के अनुसार महिलाएं सबसे ज्यादा प्रसन्न रहती हैं, जिन पुरुषों के अन्दर शंका नहीं होती है.कहा गया है कि को पुरुष कहानी, कविता या शायरी में माहिर होता है, उनकी तरफ महिलाएं सबसे ज्यादा आकर्षित होती हैं.पति और पत्नी का रिश्ता जिंदगी का सबसे अनमोल रिश्ता होता हैए जिसमें एक दूसरे के हर छोटी से बड़ी परेशानी में दोनों एक साथ हेंडल करते है। पति बिजी शेड्यल से निकल किसी भी तरह अपनी लाइफपार्टनर के लिए समय निकलता है, जिसे उन्हे अच्छा लग सके।

इसी तरह पुरुष जब भी फ्री होते अपनी पत्नी के साथ कुछ ना कुछ प्लान करते ही है, चाहे बाहर घूमने को लेकर हो या किचन में साथ मिलकर खाना बनाने से हो। वैसे एक साथ खाना बनाने से रोमांस तो बढ़ता है इससे अलग भी बहुत कुछ होता है। हाल ही में हुई रिसर्च में सामने आया है कि जो पुरुष घरेलु कामकाज में महिलाओं की मदद करते हैं वे मर्द महिलाओं को बहुत पसंद आते हैं.

 

Back to top button