दुनिया की कोई भी ताकत नहीं रोक सकती राम मंदिर का निर्माण: साक्षी महाराज

साक्षी महाराज ने कहा कि 2019 चुनाव से पहले भव्य राम मंदिर के निर्माण को दुनिया की कोई ताकत नहीं रोक सकती. उन्होंने कहा कि जो श्री श्री रविशंकर की ओर से कोशिश हो रही है वो सही दिशा में जाती दिख रही है. उन्होंने कहा कि जो हालात बन रहे हैं, उसको देखते हुए यह साफ है कि अब राम मंदिर बनकर ही रहेगा.

साक्षी महाराज का कहना है कि राम मंदिर निर्माण हमेशा से विश्व हिंदू परिषद बीजेपी और आरएसएस के एजेंडे पर रहा है. हमेशा से सभी लोग कहते रहे हैं कि राम मंदिर का निर्माण अयोध्या में होगा. उन्होंने कहा कि अब समय आ गया है कि अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण हो.  साक्षी महाराज ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट में भी सुनवाई हो रही है. साथ ही उन्होंने कहा कि कुछ भी हो पर 2019 के चुनाव से पहले राम मंदिर का निर्माण हो जाएगा. दुनिया की कोई ताकत मंदिर को बनने से नहीं रोक पाएगी.

इसे भी पढ़े: किसी भी कानून या संविधान में कहाँ लिखा दिल्ली है देश की राजधानी?- केजरी सरकार

गौरतलब है कि 16 नवंबर को श्री श्री रविशंकर अयोध्या जा रहे हैं. वहां वे रामलला के दर्शन करेंगे, अलग-अलग अखाड़ों और संतों से मुलाकात करेंगे और साथ ही अन्य पक्षकारों से भी मुलाकात कर सकते हैं. अयोध्या से लौटने के बाद योगी सरकार के अल्पसंख्यक मामलों के मंत्री मोहसिन रजा कई मुस्लिम बुद्धिजीवियों के साथ श्रीश्री रविशंकर से मिलेंगे.

Facebook Comments

You may also like

अभी-अभी: योगी सरकार ने हज हाउस को किया सील, ये रही वजह

उत्तर प्रदेश की योगी सरकार ने राजनीतिक खींचतान