इस डांस बार में लड़कियां नहीं, रोबोट करते हैं नंगा नाच, देखे Video

आप लोगो ने देश विदेश में कई डांस बार देखे होंगे या फिर उनके बारे में सूना होगा. इन सभी डांस बारों में लड़कियां कम कपड़े पहन अश्लीलता से भरा डांस करती हैं. इन लड़कियों को देखने के लिए डांस बार में मर्दों की भीड़ जमी रहती हैं. लेकिन अब ऐसा लगता हैं कि जल्द ही इन डांस करने वाली लड़कियों को एक तगड़ा प्रतिद्वंदी मिलने वाला हैं. ये प्रतिद्वंदी ऐसा हैं जिसके बारे में आप सपने में भी नहीं सोच सकते हैं.

दरअसल हाल ही में इन्टरनेट पर एक ऐसा विडियो वायरल हो रहा हैं जिसमे डांस बार के अन्दर लड़कियों की जगह रोबोट्स अश्लील डांस करते नज़र आ रहे हैं. जी हाँ आपकी आँखें धोखा नहीं खा रही हैं. आप ने सही पढ़ा हैं. इस डांस बार में लड़कियां नहीं रोबोट्स नंगा नाच करते हैं.

आज तक हम लोग रोबोट्स को कई तरह के अन्य काम जैसे कारखाने में प्रोडक्ट बनाना, अन्तरिक्ष में जाकर ग्रहों का डेटा कलेक्ट करना, घर में साफ़ सफाई करना और बच्चो का खिलौना बन उनका टाइम पास करते हुए देख चुके हैं. इन रोबोट्स की वजह से वैसे भी कई लोगो की जॉब खतरे में पढ़ चुकी हैं. अब ऐसे में ये लोग डांस बार में काम करने वाली लड़कियों के लिए भी खतरा बन चुके हैं.

आप को बता दे कि 9 जनवरी को अमेरिका के लॉस एंजलिस में एक शो के अन्दर ये रोबोट अपने ठुमके लगाने वाले हैं. डांस करने वाले इन जुड़वा रोबोट्स का नाम R2DoubleD और TripleCPU हैं. ये दोनों यहाँ 9 जनवरी से लेकर 13 जनवरी तक अपने डांस का प्रदर्शन करेंगे. इस शो को आयोजित करने वालो का दावा हैं कि ये रोबोट्स अपनी कातिल अदाओं से लाखो लड़को को आकर्षित करेंगे.

‘वर्ल्ड लार्जेस्ट जेंटलमैन क्लब’ का कहना हैं कि हम इस शो को धमाकेदार बनाने के लिए ख़ास तौर पर लंदन से डांस करने वाले रोबोट्स मंगवा रहे हैं. उनका कहना हैं कि रोबोट का निर्माण इंसानों की जिन्दगी को आसान बनाने के लिए होता आ रहा हैं. ऐसे में इंसानों के मनोरंजन के लिए इस तरह के डांस रोबोट्स का निर्माण काफी रोचक और दिलचस्प हैं.

क्लब का कहना हैं कि इस शो को देखने आने वाले लोग यहाँ रोबोट्स के साथ फोटो ले सकेंगे, उन्हें छू सकेंगे और उन्हें पैसो की टिप भी दे सकेंगे. इस शो में रोबोट पोल डांस करते हुए लोगो को अपने कातिलाना डांस मूव्स दिखाएंगे. इस शो को लेकर क्लब काफी उत्साहित नज़र आ रहा हैं. यदि आप भी रोबोट्स को डांस करता हुआ देखना चाहते हैं तो क्लब के द्वारा लांच किया गया ये प्रोमो देख लीजिए.

बताते चले कि यह पहली बार नहीं हैं जब कोई रोबोट पोल डांस कर रहा हैं. इसके पहले CeBit-2012 में भी रोबोट्स डांस करते हुए देखे गए हैं. आप ये विडियो भी यहाँ देख सकते हैं.

Facebook Comments

You may also like

कब्रिस्तान में से आ रही थी अजीब आवाजें, जब कब्र खोदा तो देख उड़ गए होश

जहाँ एक तरफ मेडिकल साइंस ने बहुत अधिक