फ्रेंच ओपन के प्री क्वार्टर फाइनल में जोकोविच

फ्रेंच ओपन टेनिस टूर्नामेंट के पुरुष एकल में पूर्व नंबर एक खिलाड़ी नोवाक जोकोविच और जर्मनी के दूसरे वरीय एलेक्जेंडर ज्वेरेव ने कड़े मुकाबलों में जीत के साथ  प्री क्वार्टर फाइनल में प्रवेश किया. वही दूसरी और  महिला एकल में दूसरी वरीय कैरोलिन वोजनियाकी भी आसान जीत के साथ अंतिम 16 में जगह बनाने में सफल रही. फ्रेंच ओपन के प्री क्वार्टर फाइनल में जोकोविच

कोहनी की चोट से वापसी करने के बाद सर्वश्रेष्ठ फार्म के लिए जूझ रहे जोकोविच क्वार्टर फाइनल में जगह बनाने के लिए फर्नांडो वर्दास्को से भिड़ेंगे. यहाँ बता दें पूर्व चैंपियन जोकोविच ने कड़े मुकाबले में रोबर्टो बतिस्ता आगुत को तीन घंटे और 48 मिनट में 6-4, 6-7 (6/8), 7-6 (7/4), 6-2 से हराया. वही बोस्निया के दामिर जुमहुर को हराकर पहली बार फ्रेंच ओपन के चौथे दौर में जगह बनाई.

गौरतलब है कि वर्दास्को ने सातवीं बार फ्रेंच ओपन के चौथे दौर में जगह बनाई है लेकिन यह एकमात्र ग्रैंडस्लैम टूर्नामेंट है जिसमें वह कभी क्वार्टर फाइनल में अपनी जगह नहीं बना पाए हैं. दो बार ग्रैंडस्लैम के सेमीफाइनल में जगह बनाने वाले दिमित्रोव आठ प्रयास में कभी भी रोलां गैरो में दूसरे हफ्ते के खेल का हिस्सा नहीं रहे. यहाँ उन्होंने वर्दास्को ने चौथे वरीय बुल्गारिया के ग्रिगोर दिमित्रोव को 7-6, 6-2, 6-4 से हराकर टूर्नामेंट से बाहर किया.

Back to top button