बड़ी घटना : दिल्ली के पब में DJ से गाना बदलने के लिए कहा, तो धारदार हथियार से कर दी हत्या

दिल्ली के पंजाबी बाग में स्थित एक पब रविवार रात जमकर मारपीट और खून खराबा हुआ. महज गाना बदलने की मांग को लेकर शुरू हुए इस झगड़े में DJ ने एक व्यक्ति की हत्या कर डाली. पुलिस आरोपी DJ सहित पब के कई कर्मचारियों को हिरासत में ले लिया है और FIR दर्ज कर ली है. दिल्ली के पब में DJ से गाना बदलने के लिए कहा, तो धारदार हथियार से कर दी हत्या

पुलिस ने बताया कि हमले में विजयदीप नाम के व्यक्ति की हत्या कर दी गई. दरअसल विजयदीप करीब दर्जन भर दोस्तों के साथ पंजाबी बाग के ‘रफ्तार’ पब में अपने दोस्त इश्मित का जन्मदिन मनाने पहुंचा था. पुलिस ने बताया कि मृतक विजयदीप हरिनगर इलाके में जिम चलाता था.

दरअसल जब इश्मित पब के थर्ड फ्लोर पर देस्तों के साथ बर्थडे पार्टी कर रहा था. पार्टी खत्म होने को थी और पब भी बंद होने वाला था. तभी विजयदीप फोर्थ फ्लोर पर गया और DJ से दूसरा गाना चलाने के लिए कहने लगा.

लेकिन DJ ने यह कहकर गाना बजाने से मना कर दिया कि डीजे का टाइम ओवर हो चुका है. इस पर DJ दीपक और विजयदीप में कहासुनी हो गई. मामूली कहासुनी थोड़ी ही देर में मारपीट में तब्दील हो गई.

आरोप है कि दीपक ने बार के स्टाफ के साथ मिलकर पार्टी करने आए इश्मित के पूरे ग्रुप के साथ जमकर मारपीट की. इसी दौरान डीजे दीपक ने किसी धारदार हथियार से विजयदीप पर वार कर दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

इस दौरान बार स्टाफ ने कई लोगों पर बीयर की बोतल से भी हमला किया. हमले में एक लड़की के सिर पर गंभीर चोटें आई हैं और वह इस वक्त अस्पताल में भर्ती है.

पुलिस ने बताया कि घटना के तुरंत बाद बार का ज्यादातर स्टाफ वहां से फरार हो गया, अब पुलिस ने इस मामले में एफआईआर दर्ज कर ली है और कुछ कर्मचारियों को हिरासत में लिया है.

Back to top button