निक्की तंबोली के हर तरफ हैं चर्चे,बिग बॉस की इस कंटेस्टेट ने बढ़ा रखा है तापमान

निक्‍की तंबोली एक्‍ट्रेस और मॉडल है। वह मूल रूप से साउथ इंडियन फिल्‍मों में काम करती हैं। तमिल और तेलुगू फिल्‍मों का वह जाना माना नाम है।

नई दिल्ली-  बिग बॉस का महासंग्राम शुरू हो गया है। बिग बॉस में इन दिनों से एक नाम के चर्चे हो रहे हैं निक्की तंबोली। पहले दिन से अब तक निक्की का नाम जुबां पर चढ़ा हुआ है। शो के पहले दिन ही निक्की ने कई मजेदार बातें की जिससे की उनकी तुलना बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट शहनाज गिज से होने लगी। सोशल मीडिया पर निक्की छाई हुई हैं।

शो में ग्‍लैमर का तड़के के साथ निक्की गेम में भी दिखाई दे रही हैं। निक्की का नेचर बबली है, लेकिन निक्की का ये नेचर घरवालों को पसंद नहीं आ रहा है। हालांकि तूफानी सीनियर्स का साथ निक्की का शो में पहले दिन से मिल रहा है।

निक्‍की तंबोली एक्‍ट्रेस और मॉडल है। वह मूल रूप से साउथ इंडियन फिल्‍मों में काम करती हैं। तमिल और तेलुगू फिल्‍मों का वह जाना माना नाम है। तमिल फिल्‍म कंचना 3 के लिए वह बहुत चर्चित रही हैं।

निक्‍की तंबोली को बचपन से ही ग्‍लैमर वर्ल्‍ड का हिस्‍सा बनना था। सोशल मीडिया पर निक्की काफी एक्टिव हैं। इंस्टाग्राम पर उनकी काफी बोल्ड और सेक्सी तस्वीरें हैं, जिनको यूर्जस पसंद कर रहे हैं।

ऐसी खबरें हैं कि बिग बॅास 13 में भी निक्की तंबोली को बतौर कंटेस्टेंट एप्रोच किया गया था, लेकिन उस वक्त वह किसी प्रोजेक्ट में बिजी थीं, इसलिए उन्होंने शो को न कह दिया।

निक्‍की तंबोली ने मॉडलिंग से करियर की शुरुआत की थी। ग्रेजुएशन के बाद वह कई महशूर ब्रांड्स के टीवी विज्ञापन में नजर आईं थीं।

ये कहने में गलत नहीं होगा कि निक्की तंबोली साउथ की सबसे हॅाट एक्ट्रेसेस में से एक हैं। उन्होंने साउथ की कंचना 3 जैसी फिल्मों को लीड किया है।

निक्‍की तंबोली मुंबई के मशहूर डीजे रोहित गिदा को डेट कर रही हैं। दोनों को कई बार बांद्रा इलाके में स्‍पॉट किया गया है। इंस्‍टाग्राम पर निक्की के 563के फॉलोवर्स हैं।

Back to top button