The Accidental Prime Minister के निर्देशक विजय गुट्टे को इस बड़े विषय को लेकर होगी जेल

- in मनोरंजन

‘ The Accidental Prime Minister’ फिल्म के निदेशक विजय रत्नाकर गुट्टे को गिरफ्तार कर लिया गया है. उन पर माल और सेवा कर (GST) से जुड़े 34 करोड़ रुपए की धोखाधड़ी का आरोप है. उन्हें GST इंटेलिजेंस ने गिररफ्तार किया है. अंग्रेजी अखबार की रिपोर्ट के मुताबिक गुट्टे को मुंबई में गिरफ्तार किया गया. मुंबई की एक अदालत ने गुट्टे को 14 अगस्त तक ऑर्थर रोड जेल में न्यायिक हिरासत में भेज दिया.The Accidental Prime Minister के निर्देशक विजय गुट्टे को इस बड़े विषय को लेकर होगी जेल

अखबार की रिपोर्ट के अनुसार गुट्टे की फर्म वीजीआर डिजिटल कॉर्प प्राइवेट लिमिटेड ने गलत बिल के जरिए 34 करोड़ रुपए की GST की धोखाधड़ी की है. गुट्टे को CGST अधिनियम की धारा 132 (1) (सी) के तहत अदालत ने जेल भेजा है. 132(1)सी किसी भी आपूर्ति के बिना सामान या सेवाओं के बिलों और चालानों का उपयोग करके इनपुट कर क्रेडिट के “गलत लाभ” से संबंधित है.

विजय गुट्टे अभी तक इमोशनल अत्याचार, टाइम बारा वेट और बदमाशिया बना चुके हैं.  The Accidental Prime Minister मनमोहन सिंह के पूर्व मीडिया सलाहकार संजय बरू की एक किताब पर आधारित हैं. यह फिल्म 21 दिसंबर को रिलीज होगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

आमिर खान ने ‘महाभारत’ को लेकर लिया एक बड़ा फैसला, जानकर हैरान रह जाएंगे !

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में मिस्टर परफेक्शनिस्ट के नाम