समझ नहीं आया रणबीर को ‘संजू’ पर सलमान का कमेंट, दिया कुछ ऐसा जवाब

रणबीर कपूर को ‘संजू’ पर दिया गया सलमान खान का कमेंट नहीं पसंद आया. तभी तो उन्होंने ऐसा जवाब दिया कि आगे अब ‘संजू’ में उनके काम को लेकर कोई भी सोच-समझकर ही कमेंट करेगा. दरअसल जब सलमान से ‘संजू’ में रणबीर की एक्टिंग के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि फिल्म के आखिरी हिस्से में खुद संजय दत्त को काम करना चाहिए था. ‘सुल्तान’ का ये कमेंट रणबीर को कुछ खास पसंद नहीं आया.समझ नहीं आया रणबीर को 'संजू' पर सलमान का कमेंट, दिया कुछ ऐसा जवाब

इसका जवाब देते हुए रणबीर ने कहा, ”ऐसा कभी नहीं हुआ है कि किसी शख्स ने अपनी बायोपिक में खुद काम किया हो. ऐसा करने से किरदार का इफेक्ट खत्म हो जाता है. मुझे पता है कि मेरी तुलना संजय दत्त से की जाएगी. इसीलिए मैंने कड़ी मेहनत की है और किरदार के साथ इंसाफ करने की कोशिश की है.”

रणबीर ने कहा, ”चाहे लोग मुझे 40 साल के संजय दत्त के रूप में देखें या 20 साल के, उन्हें ऐसा लगना चाहिए कि वो एक एक्टर को देख रहे हैं, जो संजय दत्त का रोल निभा रहा है. ये बात बिल्कुल सच है कि मैं दूसरा संजय दत्त नहीं बन सकता.” ‘संजू’ नाम से आ रही ये फिल्म 29 जून को रिलीज होने वाली है. फिल्म में परेश रावल ने सुनील दत्त की भूमिका निभाई है. वहीं नरगिस का रोल कैंसर जैसी गंभीर बीमारी से जंग जीत चुकीं मनीषा कोइराला ने निभाया है.

Back to top button