विद्या बालन का चौकाने वाला खुलासा , ट्रैन में लड़के ने किया कुछ ऐसा जिसको देख विद्या के उड़ गए होश

जब हम सामाजिक यातायात साधनों का उपयोग करते है,तब हमें कई ऐसे लोग मिलते है जिनकी हरकतों को देख कर बहुत गुस्सा आ जाता है। बहुत से व्यक्ति ऐसी हरकतों को नज़रअंदाज़ कर देते है और कई लोग इन घटनाओं का सामना भी कर लेते है। जो लोग ऐसी घटनाओं को नजरअंदाज कर देते है वो यह भुल जाते है की उनके विरोध ना करने से उन लोगों का होंसला बढ़ जाता है जो इन घटनाओं को अंजाम देते है।

आपने ऐसी घटनाओं के बारे में बहुत बार सुना होगा..

आपने ऐसी घटनाओं के बारे में बहुत बार सुना होगा , पर आज हम आपको एक ऐसी सच्ची घटना बताने वाले है जिसे सुन कर आपके होश उड़ जाएंगे । आप यह जान कर हैरान हो जाएंगे की बॉलीवुड की फेमस हीरोइन विद्या बालन ने एक ऐसा खुलासा किया है जिसे आजतक बहुत कम लोगों ने सुना है।बॉलीवुड अभिनेत्री विद्या बालन की एक नई फ़िल्म ‘ तुम्हारी सुलु ‘ जल्द ही रिलीस होनें वाली है।

विद्या बालन नेहा धूपिया , जो कि एक जानी मानी एक्ट्रेस है…

विद्या बालन नेहा धूपिया , जो कि एक जानी मानी एक्ट्रेस है , के शो में गयी थी जहाँ उन्होंने अपनी कॉलेज लाइफ की एक घटना के बारे में बताया। उन्होंने कहा कि जब वो मुंबई के जेवियर्स कॉलेज में पढ़ने जाती थी तब उनके साथ कुछ ऐसा हुआ था जो वो लाइफ में कभी भी नहीं भुला सकती है ।

टीवी सीरियल के सबसे लोकप्रिय कार्यक्रम महाभारत के किरदारों के हाल जानकार रो पड़ेंगे आप

उन्होंने बताया कि जब वो एक दिन अपने

उन्होंने बताया कि जब वो एक दिन अपने कॉलेज से घर के लिए ट्रेन में आ रही थी तभी उन्हें एक ऐसा लड़का दिखा जो उनके लेडीज डब्बे में चढ़ा । विद्या बालन ने आगें बताया कि वो लड़का उनके सामने आकर बैठ गया , और तब विद्या ने उसे बोला कि ये लेडीज कोच है और फिर उस लड़के ने जवाब दिया ‘ अच्छा ये लेडीज है क्या , कोई नहीं में अगले स्टेशन पर बदल लूंगा। विद्या ने बताया कि ‘ वो लड़का अगला स्टेशन आने के बाद भी नहीं उतरा और तो और वो गेट पर चला गया, पर जब वह वापस लौट तो उसने अपनी पैंट के ज़िप खोली और हस्तमैथून करने लगा।

विद्या ने बताया कि ‘ जब उनके हाथ में एक फ़ाइल और पैड था’…

विद्या ने बताया कि ‘ जब उनके हाथ में एक फ़ाइल और पैड था , जिससे उन्होंने उसे मारना चालू कर दिया और मारते मारते गेट तक ले आई और ट्रैन के गेट से बाहर फंक दिया ,लेकिन उसकी किस्मत सही थी कि लगला स्टेशन आ चुका था नहीं तो वो मर ही जाता ‘ हमे इस घटना से सीखना चाहिए कि कभी भी गलत मत सहन करो उसका विरोध करो ।

Back to top button