क्रिकेट मैदान में ही नहीं सुप्रीम कोर्ट में भी गूंजा धोनी का नाम…वजह जानकर हैरान हो जाएंगे आप

महेंद्र सिंह धोनी क्रिकेट जगत का एक जाना माना नाम है .धोनी ने अपनी कड़ी मेहनत और काबिलियत के दम पर अपनी एक अलग पहचान बनाई है . धोनी के चाहने वाले भारत ही नही बल्कि पूरी दुनिया में फैले हुए है . धोनी को यूँ ही नही कैप्टेन कूल कहा जाता बल्कि उन्होंने कई ऐसे गम्भीर मौको पर शांत रहकर निर्णय लिए है और टीम को जीत दिलाई है .

क्रिकेट मैदान में ही नहीं सुप्रीम कोर्ट में भी गूंजा धोनी का नाम...वजह जानकर हैरान हो जाएंगे आप गौरतलब है कि धोनी की फैन फोल्लोविंग पूरी दुनिया में है और धोनी के चाहने वाले लगातार उन्हें खबरों में बनाये रखते है . दरअसल धोनी एक बार फिर सुर्ख़ियों में आ गये है लेकिन इस बार उनके सुर्ख़ियों में आने की वजह क्रिकेट नही बल्कि सुप्रीम कोर्ट है .

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि पिछले कुछ दिनों से आधार की अनिवार्यता को लेकर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई चल रही है . इस सुनवाई के दौरान धोनी का नाम खुद सुप्रीम कोर्ट के वरिष्ठ जज ने लिया . इस मामले की सुनवाई कर रहे जजों में शामिल जस्टिस डीवाई चंद्रचूड़ ने कहा कि सरकार कई बार आधार के फुलप्रूफ होने का दावा कर रही है, लेकिन अभी हाल ही में महेंद्र सिंह धोनी का डाटा लीक हो गया था .

इस पर केंद्र सरकार से पूछा गया कि आप बार बार आधार का डाटा सिक्योर करने की बात करते हो तो धोनी का डाटा कैसे लीक हो गया ? पिछले साल धोनी की आधार card की डिटेल सार्वजनिक होने पर धोनी की पत्नी साक्षी ने नाराजगी जाहिर की थी . इसके बाद रविशंकर प्रसाद को निशाने पर लेते हुए साक्षी ने एक के बाद एक कई ट्वीट किये थे .

अधिक जानकारी के लिए देखे विडियो :-

 

Back to top button