धोनी के धमाके का वर्ल्ड क्रिकेट पर दिखा बड़ा असर, मिली…

- in खेल

एक मैच जिसमें बरसते हैं रिकॉर्डतोड़ छक्के और उस मैच में मसीहा बनकर उभरते हैं महेन्द्र सिंह धोनी, तो लाजमी है कि इसका असर पूरी दुनिया की क्रिकेट बिरादरी पर तो होगा ही. और, जब असर होगा तो संदेश बनकर खबर भी आएगी. बेंगलुरु में धोनी के धमाके बाद ट्विटर पर कुछ ऐसा ही देखने को मिला, जब वर्ल्ड क्रिकेट के तमाम क्रिकेटरों और क्रिकेट पंडितों ने उनकी पारी को अपने अपने लब्जों में अद्भुत और अविश्वसनीय बताना शुरू किया.

ट्विटर पर धोनी की पारी का शोर

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर और चेन्नई सुपरकिंग्स के पूर्व सिपाहसलार रहे मैथ्यू हेडन ने धोनी की पारी देखने के बाद उन्हें रियल यूनिवर्स बॉस बताया है.

हेडन की ही तरह सुरेश रैना ने भी धोनी की लाजवाब पारी की तारीफ की है. रैना ने ट्वीट किया कि जब धोनी क्रीज पर हों तो फिर क्या डर.

कुछ इसी अंदाज में धोनी की IPL टीम के एक और साथी हरभजन सिंह ने ट्वीट किया कि धोनी को बेस्ट फीनिशर क्यों कहा जाता है ये अब सबको पता चल गया.

हार के बाद बोले विराट, धोनी से नहीं इस वजह से हारे!

मोहम्मद कैफ ने धोनी की इनिंग को सेंसेशनल बताया है तो वहीं क्रिकेटर से कमेंटेटर बने आकाश चोपड़ा ने ट्वीट करते हुए कहा कि जब भी कभी क्रिकेट पर किताब लिखी जाएगी धोनी उसका फीनिशिंग चैप्टर लिखेंगे.

अंग्रेजी के मशहूर क्रिकेट प्रजेन्टर एलन विलकिंस ने धोनी की पारी पर ट्वीट किया, उन्होंने अपनी स्क्रिप्ट खुद लिखी है जिसका शीर्षक है ‘मैं लीजेंड हूं’

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और चेन्नई सुपरकिंग्स के बीच का मुकाबला छक्कों से भरपूर रहा. इस मैच में कुल 33 छक्के लगे, जिसमें 7 धोनी के बल्ले से निकले. T20 क्रिकेट के इतिहास में एक मैच में सबसे ज्यादा 34 छक्के लगे हैं. IPL के इतिहास में चेन्नई और बैंगलोर के बीच का मुकाबला सबसे ज्यादा छक्के वाला मुकाबला रहा.

 
 
 
 
 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

पाकिस्तान की हार के बाद सरफराज बोले- सिर्फ दो स्पिनरों के लिए की थी तैयारी

नई दिल्लीः एशिया कप के 5वें मुकाबले में भारतीय