धोनी की चतुराई से चेन्नई ने दिल्ली को 13 रनो से ऐसे हरया….देखें विडियो

- in खेल

धोनी की चतुराई से चेन्नई ने दिल्ली को 11 रनो से ऐसे हरया, ये देखकर आप भी हैरान रह जाओगे ! आईपीएल में कल चेन्नई सुपर किंग्स और दिल्ली डेयरडेविल्स के बीच रोमांचक मुकाबला खेला गया . जिसमे चेन्नई ने पहले बैटिंग करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 4 विकेट गंवाकर 211 रन बनाए . चेन्नई के लिए वॉटसन ने 78, कप्तान धोनी ने 51 और अंबाती रायडू ने शानदार पारियां खेली . चेन्नई के 212 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी दिल्ली 5 विकेट खोकर 198 रन ही बना सकी .

आपको बता दें कि रिषभ पंत की 79 और विजय शंकर की 54 रनों की शानदार पारियां खेलीं लेकिन यह दिल्ली को जिताने में नाकाम रहीं . चेन्नई सुपर किंग्स की टीम ने दिल्ली डेयरडेविल्स को 13 रनों से हराकर टूर्नामेंट में अपनी छठी जीत दर्ज कर ली है . इस जीत के साथ चेन्नई ने अंक तालिका में एक बार फिर पहला स्थान हासिल कर लिया है .

दरअसल दिल्ली को अंतिम 5 ओवरों में 84 रनों की दरकार थी . इस वक्त एक समय ऐसा भी आया था जब सबकी सांसे थम गयी थी . जी हाँ एक वक्त मैच बहुत ही कांटे का हो गया था और उस वक्त यह कह पाना बहुत मुश्किल था कि मैच कौन जीतेगा . यदि आप भी इस मैच का वो रोमांचक पल यदि देखना चाहते हो तो नीचे दी गयी विडियो द्वारा देख सकते हो .

देखिये विडियो :-

=>
=>
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

प्लेऑफ की दौड़ से बाहर हुई बेंगलुरु, लेकिन विराट-डिविलियर्स ने बना डाले ये रिकॉर्ड

विराट कोहली की कप्तानी वाली बेंगलुरु टीम आईपीएल