धोनी की चतुराई से चेन्नई ने दिल्ली को 13 रनो से ऐसे हरया….देखें विडियो

- in खेल

धोनी की चतुराई से चेन्नई ने दिल्ली को 11 रनो से ऐसे हरया, ये देखकर आप भी हैरान रह जाओगे ! आईपीएल में कल चेन्नई सुपर किंग्स और दिल्ली डेयरडेविल्स के बीच रोमांचक मुकाबला खेला गया . जिसमे चेन्नई ने पहले बैटिंग करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 4 विकेट गंवाकर 211 रन बनाए . चेन्नई के लिए वॉटसन ने 78, कप्तान धोनी ने 51 और अंबाती रायडू ने शानदार पारियां खेली . चेन्नई के 212 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी दिल्ली 5 विकेट खोकर 198 रन ही बना सकी .

आपको बता दें कि रिषभ पंत की 79 और विजय शंकर की 54 रनों की शानदार पारियां खेलीं लेकिन यह दिल्ली को जिताने में नाकाम रहीं . चेन्नई सुपर किंग्स की टीम ने दिल्ली डेयरडेविल्स को 13 रनों से हराकर टूर्नामेंट में अपनी छठी जीत दर्ज कर ली है . इस जीत के साथ चेन्नई ने अंक तालिका में एक बार फिर पहला स्थान हासिल कर लिया है .

दरअसल दिल्ली को अंतिम 5 ओवरों में 84 रनों की दरकार थी . इस वक्त एक समय ऐसा भी आया था जब सबकी सांसे थम गयी थी . जी हाँ एक वक्त मैच बहुत ही कांटे का हो गया था और उस वक्त यह कह पाना बहुत मुश्किल था कि मैच कौन जीतेगा . यदि आप भी इस मैच का वो रोमांचक पल यदि देखना चाहते हो तो नीचे दी गयी विडियो द्वारा देख सकते हो .

देखिये विडियो :-

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

क्रोएशिया की राष्ट्रपति ने हार के बाद खिलाड़ियों के साथ किया कुछ ऐसा की, जीता लिया पूरे दुनिया का दिल..

फीफा वर्ल्ड कप 2018 में कल खेले गए