धोनी को बतौर कप्तान खेलते देखना चाहते थे फैंस, एक बार फिर हाथ लगी निराशा

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की गैरमौजूदगी में तेज गेंदबाज वरूण आरोन ईस्ट जोन सैयद मुश्ताक अली टी-20 लीग क्रिकेट टूर्नामेंट में झारखण्ड की अगुवाई करेंगे. इससे धोनी के इस टूर्नामेंट के लिए उपलब्ध रहने की अटकलों पर विराम लग गया है.

धोनी को बतौर कप्तान खेलते देखना चाहते थे फैंस, एक बार फिर हाथ लगी निराशाअभी कोई टी-20 टूर्नामेंट का कार्यक्रम नहीं है, ऐसे में इस तरह की अटकलें थी कि आईपीएल की नीलामी से पहले दो विश्व कप विजेता टीम के कप्तान रह चुके धोनी झारखण्ड की तरफ से खेल सकते हैं.

हालांकि ऐसा समझा जा रहा है कि धोनी ने चयन समिति से अपने नाम पर विचार नहीं करने को कहा. माही के फैंस के लिए यह बड़ा झटका है, क्योंकि वह उन्हें (धोनी को) एक बार फिर से कप्तानी करते हुए देखना चाहते थे. हालांकि पिछले साल विजय हजारे ट्रॉफी में धोनी झारखण्ड की कमान संभाल चुके हैं.   

झारखंड की ओर से सौरभ तिवारी, ईशांक जग्गी, विराट सिंह और ईशान किशन जैसे खिलाड़ी मैदान पर उतरेंगे. फिलहाल टीम इंडिया साउथ अफ्रीका दौरे पर है और धोनी टेस्ट नहीं खेलते हैं, इसलिए वह अपने परिवार के साथ ज्यादा से ज्यादा वक्त बिता रहे हैं.

बाद में धोनी 1 फरवरी से शुरू होने वाली वनडे सीरीज के लिए साउथ अफ्रीका रवाना होंगे.

Back to top button