धोनी के इस नये हेयरकट ने बनाया उन्हें और भी जवां

- in खेल

नई दिल्ली. कभी लंबे तो कभी छोटे, कभी बेकहम अंदाज तो कभी बाल्ड लुक और न जानें कौन से कौन से कट. 14 सालों के क्रिकेट करियर धोनी ने अपने बालों को अलग-अलग लुक के साथ संवारा है. और, अब सामने आया है उनका एक और नया हेयरकट, जिसने 37 साल के धोनी को और भी जवां बना दिया है.धोनी के इस नये हेयरकट ने बनाया उन्हें और भी जवां

इंग्लैंड से लौटने के बाद धोनी ने अपने बालों को नया शेप देकर लुक बदल लिया है. नए हेयर स्टाइल में धोनी न सिर्फ जंच रहे हैं बल्कि यंग भी दिख रहे हैं. कमाल की बात ये है कि उनका ये नया स्टाइल फैंस को भी पसंद आ रहा है. धोनी का ये नया हेयरकट V-HAWK है . इस नए हेयर कट में धोनी के बाल बड़े हैं और पीछे से V शेप लिए हुए हैं. धोनी को ये नया हेयरकट उनकी पसंदीदा हेयर स्टाइलिस्ट सपना भवनानी ने दिया है.

पांड्या ने दिया ‘स्पेशल’ कट

इससे पहले धोनी के टीममेट हार्दिक पांड्या ने उन्हें उनके 37वें बर्थडे पर एक स्पेशल हेयरकट दिया था. पांड्या ने सोशल मीडिया पर उसकी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा था, ” स्पेशल डे के लिए खास हेयरकट. ये मेरी ओर से माही को उनका बर्थडे गिफ्ट.”

इंग्लैंड से लौटने के बाद धोनी न सिर्फ नए हेयरकट में नजर आए बल्कि इससे पहले एक चैरिटी के लिए फिल्मी सितारों के साथ फुटबॉल खेलते भी दिखे.

धोनी भारत के सबसे लोकप्रिय क्रिकेटर हैं. वो प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के बाद भारत का दूसरे सबसे लोकप्रिय चेहरा हैं. धोनी के ये मुकाम क्यों हासिल हैं इसका जवाब उनके नए-नए लुक में देखने को मिलता है. दरअसल, धोनी जो करते हैं, जो पहनते हैं और जिसे अपनाते हैं वही स्टाइल बन जाता है और लोग फॉलो करने लगते हैं. धोनी का नया हेयरकट भी जल्दी ही उनके फैंस के सिर का ताज बना दिखेगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

कराटे खिलाड़ियों ने उत्तीर्ण की ब्लैक बेल्ट परीक्षा

लखनऊ। जापान सोतो कान कराटे डू कनिंजुकु ऑर्गनाइजेशन के