Home > खेल > इंडिया प्लीज, पाकिस्तान में आकर मैच खेलो हमारा सूखा खत्म करो

इंडिया प्लीज, पाकिस्तान में आकर मैच खेलो हमारा सूखा खत्म करो

जैसा की हम सब जानते हैं कि भारत और पाकिस्तान की क्रिकेट टीमें आपस में खेलती हुई बहुत कम दिखती हैं, क्योंकि पाकिस्तान की ओर से आतंकवाद को श्रय देने के चलते भारत सरकार टीम इंडिया को पाक के साथ द्विपक्षीय सीरीज खेलने की अनुमति नहीं देती है, ऐसे में दोनों टीमें आईसीसी के टूर्नामेंटों में ही आमने-सामने होती हैं.

इंडिया प्लीज, पाकिस्तान में आकर मैच खेलो हमारा सूखा खत्म करो जब भी ऐसा मौका आता है, तो हर किसी की नजर उन पर ही होती है . भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली क्रिकेट की दुनिया में अपना बड़ा नाम बनाते ही जा रहे है. भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली अपने करियर में ही अब तक कुल 33 वनडे अंतर्राष्ट्रीय शतक लगा चुके है, आपकों बता दे कि भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने पाकिस्तान के आलवा हर टेस्ट मैच खेलने वाले देश में शतक जमाया है.

लेकिन आज हम आपको इस टॉपिक मे ये बताने जा रहे हैं कि कैसे पाकिस्तान इंडिया के आगे भिख मांग रहा हैं कि प्लीज पाकिस्तान आकर मैच खेलो, शायद आपको हमारी बात पर विश्वास न हो लेकिन इसका एक विडियो भी हमारे पास हैं जिसमे आप साफ साफ सुन सकते हैं कि कैसे पाकिस्तान इंडिया के साथ मैच खेलने के लिए उत्सुक हैं .

यहाँ देखे विडियो :-

Loading...

Check Also

पूर्व दिग्गज बल्लेबाज की आत्मकथा में बड़ा खुलासा, सहवाग ने जो वादा किया, वो सबसे पहले निभाया

पूर्व दिग्गज बल्लेबाज की आत्मकथा में बड़ा खुलासा, सहवाग ने जो वादा किया, वो सबसे पहले निभाया

टीम इंडिया के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज वीवीएस लक्ष्मण ने अपनी आत्मकथा ‘281 एंड बियॉन्ड’ में …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com