IPL फाइनल : टॉस के दौरान धोनी-मांजरेकर ने की ऐसी बातचीत, सुनते ही हो जाएंगे लोटपोट

- in खेल, वायरल

मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में IPL 2018 का फाइनल खेला जा रहा है। चेन्नई सुपरकिंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच जारी इस मुकाबले से पहले एक मजेदार वाकया देखने को मिला। खिताबी मुकाबले के पहले टॉस के लिए दोनों ही टीमों के कप्तान मैदान पर थे, तभी माहौल में ऐसा कंफ्यूजन छाया कि जिसने भी देखा अपनी हंसी नहीं रोक पाया।IPL फाइनल : टॉस के दौरान धोनी-मांजरेकर ने की ऐसी बातचीत, सुनते ही हो जाएंगे लोटपोट

इस बड़े मैच में धोनी ने सिक्का उछाला और सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान केन विलियमसन ने टेल्स कॉल किया। मगर सिक्का हेड पर गिरा। टॉस तो धोनी ने जीत लिया, लेकिन कमेंटेटर संजय मांजरेकर की एक गलती को पकड़ते हुए उन्होंने जमकर मजे ले लिया, जिसके बाद थोड़ी देर तक यह कंफ्यूजन बनी रही कि टॉस किसने जीता।

दरअसल, टॉस का सिक्का नीचे गिरने के बाद कमेंटेटर संजय मांजरेकर ने धोनी से पूछा कि आपने हेड कॉल किया था, टॉस जीतने के बाद अपना फैसला बताइए। धोनी ने चालाकी दिखाते हुए जवाब दिया कि नहीं, इन्होंने (विलियमसन) ने टेल्स कॉल किया था। मांजरेकर ने फिर कहा कि, ‘हां, तो आपने हेड कॉल किया था ना’। धोनी ने फिर कहा कि, ‘नहीं, विलियमसन ने टेल कॉल किया था।’

संजय मांजरेकर को यह एहसास ही नहीं हुआ कि सिक्का धोनी ने उछाला था और ऐसे में वह टॉस के लिए कॉल नहीं कर सकते थे। आखिरकार मांजरेकर को अपनी गलती समझ आते ही कहना पड़ा कि, ‘मजाक करना छोड़िए और बताइए कि सीएसके पहले बल्लेबाजी करेगा या गेंदबाजी। फिर सीएसके कप्तान ने हंसते हुए बॉलिंग करने की बात कही।

इस दौरान सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान केन विलियम्सन हैरानी भरी नजरों से पूरा वाकया देखते रहे। टॉस जीतकर अपना फैसला सुनाने के बाद धोनी ने अपनी टीम के बदलाव के बारे में भी बताया। बता दें कि सीएसके ने इस फाइनल मुकाबले में अनुभवी गेंदबाज हरभजन सिंह की जगह लेग स्पिनर कर्ण शर्मा को शामिल किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

फेसबुक पर मत खोजना भारत-PAK मैच से फेमस हुई इस मिस्ट्री गर्ल को, वरना फंस जाओगे बुरे

रविवार को हुए भारत-पाक मैच में एक बार