धस्माना ने साधा सरकार पर निशाना, अधिकारियों का घेराव करेगी कांग्रेस

देहरादून: प्रदेश कांग्रेस उपाध्यक्ष सूर्यकांत धस्माना ने प्रदेश की भाजपा सरकार पर निशाना साधा। उन्होंने चेतावनी दी कि तीन दिन के अंदर विभागों ने सुध नहीं ली तो संबंधित विभागों का घेराव किया जाएगा। अगर फिर भी नहीं चेते तो प्रभारी मंत्री का घेराव किया करेंगे।धस्माना ने साधा सरकार पर निशाना, अधिकारियों का घेराव करेगी कांग्रेस

कांग्रेस भवन में आयोजित पत्रकार वार्ता में उन्होंने आरोप लगाया कि सरकार ट्रांसफर एक्ट से आबकारी विभाग को मुक्त कर रही है जो कि नीतिगत नहीं है। उन्होंने कहा कि जब कोई एक्ट बन जाता है तो उसके अनुसार कार्य करना पड़ता है। अगर ऐसा कोई निर्णय सरकार ले रही है तो मुख्यमंत्री जी को इसका संज्ञान लेना चाहिए। 

उन्होंने 21 जून को अंतरराष्ट्रीय योग दिवस पर पीएम के एफआरआइ में 50 हजार लोगों के साथ योग करने का विरोध किया। कहा कि हम योग के विरोधी नहीं हैं। प्रधानमंत्री यहां आकर योग करें इसमें कोई बुराई नहीं, लेकिन आज सारा सरकारी तंत्र उस दिन के लिए भीड़ जुटाने में लग गया है। जिससे यहां के जरूरी कार्य प्रभावित हो रहे हैं। पत्रकार वार्ता में महानगर कांग्रेस महासचिव महेश जोशी भी उपस्थित थे।

Back to top button