देवर ने छोटी सी बात पर भाभी को जमकर पीटा

- in अपराध

पारिवारिक विवाद में देवर ने भाभी की पिटाई कर दी जिसके चलते भाभी ने देवर के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई. बताया जा रहा है कि देवर फरार है और पुलिस उसकी तलाश में जुटी हुई है. यह घटना कनखल क्षेत्र के गंगापार की बताई जा रही है. फरार देवर का नाम अनिल बताया जा रहा है वहीं भाभी का नाम रेशमा है.

पुलिस के मुताबिक अनिल व उसकी भाभी रेशमा के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया. लेकिन विवाद इतना बढ़ गया कि, आक्रोश में आकर अनिल ने भाभी की पिटाई कर दी. इसके बाद रेशमा ने अनिल के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई. वहीं पुलिस ने मामला दर्ज कर फरार युवक को पकड़ने के लिए उसके घर पर छापा मारा, लेकिन वह हाथ नहीं आ सका.

पत्नी पर जानलेवा हमला कर ट्रेन के आगे कूदा युवक

इसके अलावा भी कोतवाली में एक महिला ने अपनी पड़ोसी महिला पर मारपीट का आरोप लगाया. महिला का कहना है कि पड़ोस में रहने वाली बीना देवी के साथ बच्चों को लेकर कहासुनी हो गई थी जिस पर दोनों के बीच हाथापाई हो गई. इस दौरान कांति देवी ने उसके साथ मारपीट की. महिला की शिकायत पर पुलिस कांति देवी के घर गई जंहा उसे चेतवानी देकर लौट आई. वहीं फरार युवक अनिल की तलाश जारी है. पुलिस ने महिला को आश्वासन दिया है कि, जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जायेगा.

You may also like

देवर को भाभी से संबंध बनाना पड़ा महंगा, भाभी ने काट लिया….अंग

दुनियाभर से ना जाने कितने ही अपराध की