प्रेमी ने बनाई प्रेमिका की अश्लील वीडियो, फिर शादी के लिए मांगे 10 लाख व फॉर्च्यूनर कार

श्री माछीवाड़ा साहिब (लुधियाना)। युवती की युवक से दोस्ती हुई तो दोनों आपस में खूब बातचीत करने लगे। इस दौरान युवक ने उससे शारीरिक संबंध बनाने भी शुरू कर दिए, लेकिन जब युवती ने शादी की बात की तो वह दहेज में फॉर्च्यूनर कार व 10 लाख रुपये की डिमांड करने लगा। युवक ने धमकी दी कि अगर उसने डिमांड पूरी नहीं की तो वह उसकी अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर देगा। युवती ने अब मामले की शिकायत पुलिस में दी है।प्रेमी ने बनाई प्रेमिका की अश्लील वीडियो, फिर शादी के लिए मांगे 10 लाख व फॉर्च्यूनर कार

युवती ने खन्ना पुलिस के उच्च अधिकारियों को शिकायत दी थी कि उसकी दलवीर सिंह के साथ अप्रैल-2016 में दोस्ती हुई। दोनों के बीच आपस में बातचीत होने लगी। इसी दौरान एक दिन दलवीर उसे अपने माता-पिता से मिलाने अपने घर ले गया। युवती के मुताबिक घर पर दलवीर के माता-पिता नहीं थे। वहां उसने उसे डराया धमकाया और चाकू के बल पर उसके साथ दुष्कर्म किया। बाद में दलवीर सिंह ने उसको विश्वास दिलाया कि वह उसके साथ शादी करेगा। दोनों परिवारों में रिश्ते की बात भी हुई। इसके बाद युवती मोहाली में कॉलोनी में कोठी किराये पर लेकर रहने लगी। इस दौरान दलवीर उसके पास आता रहा और उसके साथ शारीरिक संबंध बनाता रहा।

पीड़िता ने आरोप लगाया कि इसी दौरान उसने दलवीर का मोबाइल चेक किया तो उसमें उसकी अश्लील वीडियो थी। इसके बाद उसे दलवीर सिंह को विवाह करने को कहा तो वह अपने परिवार समेत घर आया। उसने विवाह में दहेज के रूप में फॉर्च्यूनर गाड़ी व 10 लाख रुपये की मांग की। साथ ही धमकी दी कि यदि उसने मांग पूरी न की तो उसकी अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर देगा। माछीवाड़ा पुलिस ने शिकायत के आधार पर दलवीर सिंह खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Back to top button