दिल्ली से झांसा दे युवती को ले गया युवक, आंखों में पट्टी बांध छोड़ा इस हाल में

ढिगावा मंडी (भिवानी)। शादी का झांसा देकर दिल्ली से भिवानी लाई गई लड़की को पूरा दिन साथ रखने के बाद एक युवक ने आधी रात को उसकी आंखों पर पट्टी बांधी और फिर गांव ढाणी लक्ष्मणपुर में सड़क पर छोड़कर फरार हो गया। लड़की को रात के अंधेरे में कुत्ते काटने लगे। लड़की ने किसी तरह आंखों की पट्टी खोली और बचने का प्रयास किया।दिल्ली से झांसा दे युवती को ले गया युवक, आंखों में पट्टी बांध छोड़ा इस हाल में

गांव ढाणी लक्ष्मणपुर में रात को घर के बाहर सो रहे जयभगवान को कुत्तों के भौंकने की आवाज सुनाई दी। रात करीब 2 बजे उसने उठकर देखा तो सड़क पर 20 वर्षीय लड़की लावारिस हालत में थी। उसके पीछे कुत्ते पड़े हुए थे। युवती ने जयभगवान से मदद मांगी तो उसने कुत्तों से बचाया। बाद में वह वहां एक पार्क में जाकर लेट गई।

उक्त लड़की जयभगवान के पास सुबह फिर पहुंची और चाय पिलाने को कहा। उसने पूछताछ करनी चाही, लेकिन जयभगवान और ग्रामीणों को उसकी भाषा समझ नहीं आई। ग्रामीणों ने इस बारे में सूचना गांव के सरपंच आत्माराम को दी। सरपंच सूचना मिलते ही वहां पहुंचा। इस दौरान लड़की ने बताया कि वह दिल्ली के पंजाबी बाग क्षेत्र की रहने वाली बताया। इस बारे में सरपंच ने सूचना लोहारू पुलिस को दी।

लोहारू पुलिस मौके पर पहुंची। ग्रामीणों के सामने लड़की ने पुलिस को बताया कि भुगला निवासी कालिया नाम का व्यक्ति उसे यहां लेकर आया है। रात को आंखों पर पट्टी बांध कर उसे यहां छोड़ दिया गया। हालांकि आरोपित युवक से पूछताछ की तो इस बात से साफ मना कर दिया। थाना लोहारू के जांच अधिकारी बिजेंद्र का कहना है कि लड़की से अभी पूछताछ की जा रही है। वह अपना सही नाम और पता नहीं बता पाई है। पुलिस उसके परिजनों का पता लगाने की कोशिश कर रही है।

Back to top button