Delhi Police ने सीसीटीवी फुटेज की मदद से आरोपी ऑटो चालक को किया गिरफ्तार, टी शर्ट पर लिखा था ‘बेशर्म’

दिल्ली में ITO के पास ऑटो चालक ने बैंक की असिस्टेंट जनरल मैनेजर के साथ पहले छेड़छाड़ और किडनैपिंग की कोशिश की वारदात को अंजाम दिया और उसके बाद ऑटो समेत फरार हो गया. पुलिस ने जांच करते हुए ऑटो चालक को गिरफ्तार कर लिया है. जब पुलिस ने ऑटो चालक को गिरफ्तार किया तो देखा गया कि उसकी टी शर्ट पर ‘बेशर्म’ लिखा था.

टोकने पर बेशर्मी पर उतरा

वारदात सोमवार सुबह की है. पुलिस को जांच के दौरान पता चला की महिला उत्तर प्रदेश में बैंक में असिस्टेंट जनरल मैनेजर है. महिला ऑटो से जा रही थी तभी ऑटो चालक ने यूरिन करने के लिए अपनी गाड़ी को सड़क किनारे रोका. जब ऑटो चालक आया तो महिला ने उसको देर होने का उलाहना दिया.

ये बात सुनते ही ऑटो चालक ने महिला के साथ छेड़छाड़ की और जबरन ऑटो को ले जाने लगा. उसी दौरान महिला चलते ऑटो से कूद गई. हालांकि उसे चोट भी आई लेकिन उसने खुद को बचाने के बाद पुलिस को फोन किया.

CCTV से हुई पहचान

खबर मिलते ही एक्टिव हुई दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने सीसीटीवी (CCTV) फुटेज की मदद से आरोपी ऑटो चालक को गिरफ्तार कर लिया. आरोपी की पहचान गोपाल (28) के तौर पर हुई है. पुलिस ने उसका ऑटो भी अपने कब्ज़े में ले लिया है. इसके बाद पुलिस गोपाल का बैकग्राउंड यानी उसकी पुरानी कुंडली भी खंगाल रही है.

Back to top button