दिल्ली: सिक्किम की युवती को बंधक बनाकर गैंगरेप, एक गिरफ्तार

शाहदरा जिले के सीमापुरी इलाके में सिक्किम की एक युवती को बंधक बनाकर उससे गैंगरेप का मामला सामने आया है। पीड़िता का आरोप है कि करीब तीन माह से बंधक बनाकर उसके साथ दो युवक दुष्कर्म कर रहे थे। पुलिस ने मामला दर्ज कर एक आरोपी राहुल (26) को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि दूसरा युवक फरार है। पीड़िता ने कोर्ट में दिए बयान में एक महिला पर भी बंधक बनाने की साजिश में शामिल होने का आरोप लगाया है। सीमापुरी थाना पुलिस पीड़िता की शिकायत पर मामले की छानबीन कर रही है। दिल्ली: सिक्किम की युवती को बंधक बनाकर गैंगरेप, एक गिरफ्तार

पुलिस के मुताबिक, मूलरूप से सिक्किम की रहने वाली 25 वर्षीय युवती 2015 में नौकरी की तलाश में दिल्ली आई थी। एक जानकार के जरिए उसे गुरुग्राम में नौकरी मिल गई। पीड़िता वहीं पर रहने लगी। मई 2018 में उसकी मुलाकात सीमापुरी निवासी राहुल व उसके दोस्त से हुई। दोनों ने पीड़िता को अच्छी नौकरी दिलवाने का झांसा दिया। वह उसे गुरुग्राम से लेकर सीमापुरी आ गए। आरोप है कि यहां राहुल व उसके दोस्त ने उसे किराये के फ्लैट में जबरन बंधक बनाकर रखा। दोनों ने कई बार उसके साथ गैंगरेप किया। इस साजिश में एक महिला भी शामिल रही। 

23 सितंबर को पीड़िता ने किसी तरह मामले की सूचना पुलिस नियंत्रण कक्ष को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने पीड़िता का बयान लेकर विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर लिया। छानबीन के बाद आरोपी राहुल को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं उसका दूसरा साथी फरार है। शुरुआत में पीड़िता ने महिला का नाम नहीं लिया था। कोर्ट में दिए बयान में पीड़िता ने साजिश में महिला के भी शामिल होने के आरोप लगाए। 

Back to top button