चंडीगढ़ स्टेशन पर दिल्ली की छात्रा से हुआ दुष्कर्म

अंबाला। अंबाला छावनी की युवती पढ़ाई के लिए दिल्ली गई हुई थी। इसी दौरान उसकी दोस्ती जींद निवासी युवक प्रदीप से हो गई। छात्रा के दिल्ली के कुछ दोस्तों ने चंडीगढ़ घूमने का प्लान बनाया तो वह व प्रदीप भी उनके साथ चंडीगढ़ पहुंच गए। चंडीगढ़ घूमने के दौरान प्रदीप अपने एक साथी की मदद से छात्रा को रेलवे स्टेशन पर ले गया और फिर एक खाली ट्रेन में उससे दुष्कर्म किया।चंडीगढ़ स्टेशन पर दिल्ली की छात्रा से हुआ दुष्कर्म

घटना 7 नवंबर 2017 की है। लेकिन, छात्रा इतने दिन लोकलाज के भय से चुप रही। इस बीच, छात्रा दिल्ली से वापस अपने घर अंबाला आई तो प्रदीप भी कई बार अंबाला उसके पास आने लगा और उस पर संबंध बनाने की दबाव बनाने लगा। बार-बार युवक द्वारा तंग किए जाने से छात्रा मानसिक रूप से परेशान हो गई और गुमसुम रहने लगी।

आखिरकार, छात्रा ने सारी बात अपने परिजनों को बताई। युवती ने बताया कि दुष्कर्म में प्रदीप के एक अन्य साथी ने भी उसकी मदद की। उसे धमकी दी गई थी कि अगर उसने इस संबंध में किसी को कुछ बताया तो उसे जान से मार दिया जाएगा। लड़की के मुताबिक अब वह प्रदीप द्वारा बार-बार अंबाला आने के कारण आजिज आ चुकी थी। मामले में पीड़िता के पिता ने एसपी अभिषेक जोरवाल को शिकायत दी है, जिसके आधार पर युवक व उसके दोस्त के खिलाफ दुष्कर्म का केस दर्ज कर दिया गया है।

Back to top button