दिल्ली डबल मर्डर केस: आरोपी दर्जी ने खुद खुलासा करते हुए बताई फैशन डिजाइनर की हत्या की वजह

दिल्ली के वसंत कुंज इलाके में 53 वर्षीय फैशन डिजाइनर और उनके सहायक की बुधवार रात चाकू घोंपकर हत्या कर दी गई। मृतकों की पहचान फैशन डिजाइनर माला लखानी और सहायक बहादुर के रूप में हुई है। इस मामले की जानकारी देते हुए ज्वाइंट सीपी अजय चौधरी ने पत्रकारों को बताया कि यह घटना बुधवार देर रात 10-12 बजे के बीच की है। उन्होंने बताया कि मामले में आरोपी दर्जी ने खुद सामने आकर अपना जुर्म कबूला है और मामले में सनसनीखेज खुलासा किया है…दिल्ली डबल मर्डर केस: आरोपी दर्जी ने खुद खुलासा करते हुए बताई फैशन डिजाइनर की हत्या की वजह

ज्वाइंट सीपी अजय चौधरी ने बताया कि फैशन डिजाइनर के दर्जी राहुल ने खुद थाने पहुंचकर अपना जुर्म कबूल किया। उन्होंने बताया कि इस घटना का खुलासा तब हुआ जब रात करीब 2.45 बजे माला का दर्जी राहुल थाने पहुंचा।

राहुल ने पुलिस को बताया कि उसने माला और उसके नौकर बहादुर की हत्या चाकू से घोंपकर कर दी है। राहुल ने थाने में ये भी बताया कि इस वारदात को उसने अपने दो रिश्तेदारों के साथ मिलकर अंजाम दिया।

ज्वाइंट पुलिस कमिश्नर अजय चौधरी ने जानकारी दी कि राहुल माला लखानी के यहां पिछले साढ़े तीन साल से काम कर रहा है। उसने यह वारदात लूटपाट के इरादे से अंजाम दी। इसके लिए उसने पहले ही योजना बना रखी थी।

दर्जी राहुल ने एक कपड़ा तैयार कर रखा था जिसे दिखाने का बहाना बनाकर उसने माला को बुलाया और चाकू से घोंपकर उनकी हत्या की। लेकिन इस बीच उनका नौकर बहादुर आ गया।

बहादुर उनके राज को फाश न कर दे इसलिए उन तीनों ने बहादुर की भी हत्या कर दी। इसके बाद राहुल और उसके साथियों ने घर में लूटपाट की और माला की हुंडई गाड़ी भी लूट ले गए।

बाद में इन लोगों ने गाड़ी से जाकर घर से लूटे गए माल को कई जगह छिपाया। लेकिन जब इन्हें लगा कि यह पुलिस से नहीं बच पाएंगे तो डरकर ये तीनों खुद थाने गए और पुलिस के आगे अपना जुर्म कबूल कर लिया।

राहुल और उसके साथियों ने पुलिस को सारी घटना की जानकारी दी और उन्हीं की निशानदेही पर पुलिस ने माला के घर से लूटे गए सामान और उनकी गाड़ी को बरामद कर लिया।

ज्वाइंट सीपी अजय चौधरी ने बताया कि अभी पुलिस मामले की तफ्तीश कर रही है और सारी डिटेल पूरी जांच के बाद में बताएगी।

Back to top button