दीप‍िका-रणवीर की शादी की तारीख हुई Confirmed, मिलने लगी बधाइयां

रणवीर सिंह-दीप‍िका पादुकोण 20 नवंबर को सात फेरे लेंगे. फिल्मफेयर की र‍िपोर्ट के मुताब‍िक ये शादी इटली में होगी. रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से लिखा- रणवीर और दीपिका की शादी से जुड़ी तैयारियां शुरू हो गई हैं. इस ड्रीम वेड‍िंग में चुन‍िंदा 30 मेहमान बुलाए जाएंगे. 

र‍िपोर्ट्स के मुताब‍िक उन्होंने इटली में लेक कोमो को फाइनल किया है. 

दीप‍िका-रणवीर से पहले भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने इटली में शादी की थी. दीप‍िका के करीबी ने बताया, दीप‍िका को इटली बहुत पसंद है, इस वजह से एक्ट्रेस ने डेस्ट‍िनेशन वेड‍िंग प्लान की है. 

दीप‍िका-रणवीर की शादी की डेट फाइनल होते ही दोनों स्टार्स को बधाई मिलने लगी है. इस ल‍िस्ट में सबसे पहला नाम कबीर बेदी का है. उन्होंने ल‍िखा, Great couple! Great locale in Italy! Great event!  Wishing @RanveerOfficial and @deepikapadukone a wonderful wedding, and a lifetime of happiness

इटली में शादी के बाद दोनों स्टार्स बॉलीवुड में अपने सभी दोस्तों को मुंबई में ग्रैंड र‍िसेप्शन देंगे. दीपिका और रणवीर ने अपने रिश्ते को कभी ऑफिशियल नहीं किया, लेकिन अफवाहों की मानें तो दोनों साल 2013 से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं.  दीपवीर के नाम से फैंस के बीच मशहूर इस जोड़े ने साथ में गोलियों की रासलीला: रामलीला, बाजीराव मस्तानी और पद्मावत में साथ काम किया है.

दीप‍िका-रणवीर की ड्रीम वेड‍िंग का फैंस को बेसब्री से इंतजार है. इस बारे में स्टार्स की तरफ से कोई बयान नहीं अाया है. लेकिन इंडिया टुडे को दिए इंटरव्यू में रणवीर ने शादी के बारे में कहा था- इन सब के बारे में मैं सोचता हूं. मैं जिंदगी और काम के बीच संतुलन रखने की कोशिश करता हूं. काम के साथ ये सब भी मेरे दिमाग में है. हाल ही में दोनों स्टार्स हॉलीडे मनाने व‍िदेश गए हुए थे. उनकी कई तस्वीरें सोशल मीड‍िया पर वायरल हुई थीं. 

 

Back to top button