लॉकडाउन के बीच दीपिका पादुकोण का नया नाम आया सामने पति रणवीर सिंह ने कहा …… फटफट

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण लॉकडाउन टाइम पति रणवीर सिंह के साथ बिता रही हैं. वे उनके लिए तरह-तरह की डिशेज बना रही हैं.

इसके अलावा वे घर के काम-काज में खुद को बिजी रख रही हैं. अपने प्रशंसकों से दीपिका सोशल मीडिया पर रूबरू हो रही हैं. हाल ही में उन्होंने आमिर खान के साथ अपनी फैमिली की एक थ्रोबैक फोटो शेयर की थी. अब दीपिका ने अपनी एक और फोटो शेयर की है.

दीपिका ने व्हाइट आउटफिट में पोज देते हुए एक फोटो शेयर की है. फोटो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा- हैपी संडे. इसमें कोई दोराय नहीं है कि लॉकडाउन की वजह से लोगों के बीच संडे का महत्व अब पहले जैसा नहीं रह गया है.

अधिकतर लोग आजकल घरों में ही रह रहे हैं या घरों से ही काम कर रहे हैं. ऐसे में दीपिका लॉकडाउन फेज में अपने संडे को तो स्पेशल बना ही रही हैं साथ ही इस खूबसूरत तस्वीर के साथ प्रशंसकों के रविवार को भी खुशनुमा बना रही हैं.

दीपिका पादुकोण की पति रणवीर सिंह के साथ लॉकडाउन में अच्छा समय बिता रही है. दीपिका उनके साथ की भी तस्वीरें शेयर कर रही हैं.

इस लॉकडाउन में रणवीर सिंह ने दीपिका का एक और नाम भी निकाल लिया है. रणवीर उन्हें फटफट बुला रहे हैं. दरअसल इसके पीछे की वजह ये है कि दीपिका पादुकोण हर समय कुछ ना कुछ काम ही करती रहती हैं. रणवीर के मना करने पर भी वे रुकती नहीं हैं. ऐसे में रणवीर उन्हें फटफट कह कर बुलाते हैं.

Back to top button