कॉफी विथ करण में दीपिका ने किया सबसे बड़ा खुलासा…

आप सभी को पता ही होगा कि करण जौहर ‘कॉफी विद करण सीजन 6’ के पहले एपिसोड में दीपिका पादुकोण और आलिया भट्ट को साथ लाने वाले हैं ऐसे में इन दोनों को साथ देखने का सभी दर्शकों को बेसब्री से इंतज़ार है. ऐसे में आप सभी जानते ही होंगे कि आलिया भट्ट इस समय रणबीर कपूर को डेट कर रही हैं, वहीं दीपिका पादुकोण, रणबीर कपूर को डेट कर चुकी हैं बस यही कारण है कि दर्शकों को उम्मीद थी कि उन्हें करण जौहर के शो पर काफी बड़े-बड़े खुलासे जानने को मिलने वाले हैं.

ऐसे में ‘कॉफी विद करण सीजन 6′ का पहला एपिसोड दर्शकों की उम्मीदों पर एक दम खरा उतरा है जी हाँ, क्योंकि इस एपिसोड में कई ऐसे खुलासे हुए हैं जो आप नहीं जानते होंगे. पहले एपिसोड का सबसे बड़ा खुलासा आज हम आपको बताने जा रहे हैं. जी दरअसल कॉफी विद करण सीजन 6’ में दीपिका ने अपने होने वाले पति को लेकर सबसे बड़ा खुलासा किया है. शो में जब करण ने दीपिका से पूछा कि बॉलीवुड में सबसे अच्छा बेस किसर कौन है तो इस पर उन्होंने जो नाम लिया वह वाकई में शॉकिंग रहा. जी हाँ, वैसे तो आप सभी ने दीपिका पादुकोण को ऑनस्क्रीन किस करते हुए तो कई सारी फिल्मों में देखा होगा लेकिन उनके अनुसार सबसे बेहतरीन किसर कौन हैं यह आप नहीं जानते होंगे..

दरअसल करण जौहर के शो पर दीपिका ने बताया कि उनके होने वाले पति रणवीर सिंह ही बेस्ट किसर हैं. जी हाँ, दीपिका को सबसे बेस्ट किसर अपने पति लगते हैं. फिलहाल आप सभी को बता दें कि दीपिका और रणवीर 14 और 15 नवम्बर को शादी करने जा रहे हैं.

Back to top button