ब्वॉय फ्रेंड संग होटल में ठहरी युवती की संदिग्ध हालात में मौत, कमरे के टॉयलेट में मिला शव

नई दिल्ली। देश की राजधानी दिल्ली के एक फाइव स्टार होटल में ब्वॉय फ्रेंड के साथ ठहरी युवती की संदिग्ध हालत में मौत का सनसनीखेज मामला सामना आया है। युवती का शव होटल के कमरे के टॉयलेट से बरामद हुआ है। पूरा मामला पूर्वी दिल्ली के मयूर विहार इलाके का है। ब्वॉय फ्रेंड संग होटल में ठहरी युवती की संदिग्ध हालात में मौत, कमरे के टॉयलेट में मिला शव

जानकारी के मुताबिक, पुलिस को होटल स्टाफ ने युवती का शव मिलने की सूचना दी थी। पुलिस के मुताबिक, फोन पर सूचना आई थी कि मयूर विहार इलाके में एक फाइव स्टार होटल में युवती की संदिग्ध हालात में मौत हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस को युवती का शव होटल के कमरे के बाथरूम से बरामद हुआ।

वहीं, मृतक की पहचान नीलिमा (25) के रूप में हुई है। पुलिस ने शव को पोस्ट मार्टम के लिए लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल भेज दिया है। शुरुआती जांच में पता चला है कि युवती अपने ब्वॉय फ्रेंड के साथ यहां ठहरी थी। पुलिस उससे पूछताछ कर रही है।

पुलिस यह भी पता लगाने का प्रयास कर रही है कि यह खुदकुशी है या फिर हत्या। यह जानने की कोशिश की जा रही है कि जोड़ा दिल्ली से बाहर का था या किसी अन्य राज्य का। फिलहाल पुलिस को पोस्ट मार्टम का इंतजार है, इसके बाद ही जांच को गति मिलेगी। 

Back to top button