डिविलियर्स ने कोहली से की ऐसी फरमाईश कि शर्मसार हो गईं अनुष्का शर्मा

जैसे की आप सभी अब जानते हैं विराट कोहली और अनुष्का शर्मा शादी के पवित्र बंधन में बंध चुके हैं. इन दोनों ने इस तरह से शादी की जिससे की किसी को कानों-कान खबर तक नहीं हुई . जब दोनों की शादी हो गयी और जब तस्वीरें मीडिया में आई तब जाकर लोगों की इनकी शादी के बारे में पता चला . शादी इतनी सीक्रेट थी कि इस खबर विराट और अनुष्का दोनों ने ही अपने अपने ट्विटर पेज से दी . इसके बाद से ही दोनों को पूरी दुनिया से बधाई आने का सिलसिला शुरू हो गया था .

क्रिकेट जगत में अब तक विराट को बधाई देने का सिलसिला जारी है . भारतीय क्रिकेटर ही नही बल्कि दूसरे देशो के क्रिकेटर भी उन्हें बधाईयां दे रहे है . इसी लिस्ट में शामिल है दक्षिण अफ्रीका के धुरंधर बल्लेबाज एबी डिविलियर्स .  एक विडियो पोस्ट कर विराट और अनुष्का को शुभकामनाये दी है   उनसे एक अनोखी फरमाइश भी कर दी है .

डिविलियर्स ने अपनी इस विडियो में कहा की विराट ने उन्हें अपनी शादी से हैरान कर दिया . उन्होंने आगे कहा आप दोनों को शादी के लिए ढेरो शुभकामनाये . मेरे लिए ये सरप्राइज है लेकिन मैं यह जानता हूँ कि सरप्राइज प्लान किसका है . मैं जनता हूँ कि आप दोनों साथ साथ हमेशा खुश रहेंगे .

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि डिविलियर्स और कोहली दोनों अच्छे मित्र है और आईपीएल में एक साथ एक ही टीम के लिए खेलते भी है लेकिन शादी की शुभकामनाओ के बाद उन्होंने कुछ ऐसा बोला उसे सुन अनुष्का शर्मसार हो गयी . क्या आप जानना चाहते हो उन्होंने ऐसा क्या बोला ? तो नीचे दी गयी विडियो जरुर देखे

देखिए विडियो :-

यदि आपको हमारा ये लेख पसंद आय हो तो कृपया इसे लाइक और शेयर करना न भूले साथ ही कमेंट बॉक्स में अपनी राय अवश्य दे !

 

Back to top button