DDLJ के पूरे हुए 25 साल, शाहरुख-काजोल ने बदला ट्विटर का नाम

नई दिल्ली। इंडियन सिनेमा की हिस्ट्री में कुछ फिल्में ऐसी हैं जिन्होंने सालों से फैंस के दिलों में जगह बनाई हुई है। ऐसी ही एक फिल्म है दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे। इस फिल्म में शाहरुख खान और काजोल की केमिस्ट्री के फैंस कायल हो गए थे। मूवी ने रिकॉर्ड सेट किए। फिल्म को इतना पसंद किया गया कि सालों तक मराठा थिएटर में फिल्म दिखाई गई। अब फिल्म ने 25 साल पूरे कर लिए हैं। इस खुशी के मौके पर सभी काफी एक्साइटेड हैं।

शाहरुख-काजोल ने बदला ट्विटर का नाम

एक्टर शाहरुख खान ने फिल्म में राज मल्होत्रा का किरदार निभाया था। फिल्म में उनका रोल थोड़ा शरारती किस्म का था। मूवी में उन्हें सिमरन नाम की लड़की से प्यार हो जाता है।

ये सिमरन का किरदार काजोल ने अदा किया। शाहरुख और काजोल ने इन कैरेक्टर्स को बखूबी निभाया। फिल्म के 25 साल होने पर शाहरुख और काजोल ने अपने ट्विटर हैंडल का नाम बदल दिया है।

शाहरुख ने अपने ट्विटर का नाम राज मल्होत्रा रखा

शाहरुख ने अपने ट्विटर का नाम राज मल्होत्रा रख लिया है और काजोल ने सिमरन। दोनों ने ही फिल्म से जुड़ा एक मोंटाज वीडियो भी शेयर किया है। काजोल ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा- राज और सिमरन! दो लोग,1 फिल्म, 25 साल और अभी भी बेशुमार प्यार मिल रहा है।

वहीं शाहरुख ने लिखा- 25 साल!!! राज और सिमरन से प्यार करने के लिए आपका पूरे दिल से आभार व्यक्त करता हूं। बता दें कि अुपम खेर ने भी अपने सोशल मीडिया हैंडल की प्रोफाइल फोटो चेंज की है। उन्होंने फिल्म से जुड़े अपने कैरेक्टर की फोटो लगाई है।

Back to top button