मुजफ्फरनगर: बॉयफ्रेंड के साथ दिखी बेटी तो पिता ने हत्या कर घर में दफनाया

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में पुलिस ने ऑनर किलिंग के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। उस पर आरोप है कि उसने अपनी 18 साल की बेटी की हत्या के बाद उसे अपने ही घर में दफना दिया। मामला रमजान से एक दिन पहले 4 मई का है। ककरौली थाना क्षेत्र के अंतर्गत तेवड़ा गांव में आरोपी मकसूद अजहर ने अपनी बेटी साकिरा को उसके बॉयफ्रेंड के साथ पकड़ लिया था। जिसके बाद उसने कथित तौर पर उसकी गला दबाकर हत्या कर दी और घर के पीछे के हिस्से में दफना दिया।

मामले पर एसपी अजय सहदेव ने बताया कि शुक्रवार को मकसूद के घर जाकर उसे गिरफ्तार किया गया है। इसके बाद उसकी बेटी का शव खोदकर निकाला गया। उन्होंने कहा ‘हमने मकसूद को उसकी बेटी की हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है और मामले की जांच की जा रही है। यह भी संभव है कि उसने ये अपराध अकेले नहीं किया है। जांच के बाद हम अन्य लोगों को भी गिरफ्तार करेंगे।’

सूत्रों के मुताबिक लड़की की मां को भी हिरास्त में लिया गया है। हालांकि मामले के बारे में बताते हुए पुलिस ने केवल मकसूद को गिरफ्तार करने की पुष्टि की। पुलिस ने आगे बताया कि मकसूद ने अपनी बेटी की हत्या की बात मान ली है। उसका कहना है कि उसकी बेटी गलत रास्ते पर चल रही थी इसलिए उसने उसकी हत्या के बाद उसका शव घर में ही दफना दिया। मकसूद ने कहा कि वह सम्मान बचाना चाहता था इसलिए उसने ये सब किया।

भीड़ ने बच्चा चोर होने के शक में युवक की पीट-पीट कर दी हत्या

वहीं मृतक लड़की के भाई साकिब अहमद ने बताया कि उसकी बहन की उम्र 15 साल थी और वह एक ऐसे परिवार के लड़के के साथ रिश्ते में थी जिसके साथ उनकी पुरानी दुश्मनी है। उसने कहा कि उसके घर के एक सदस्य की उस लड़के के परिवार ने काफी समय पहले हत्या कर दी थी। इसी कारण उसके पिता ने उसकी बहन की हत्या कर दी। ककरौली पुलिस स्टेशन के थाना अधिकारी जितेंद्र कुमार ने कहा कि लड़की के शव को जांच के लिए भेज दिया गया है। मकसूद के खिलाफ आईपीसी की धारा 302 के तहत हत्या का मामला दर्ज किया जा चुका है और उसे जेल भेजा गया है।

Loading...

Check Also

नशीला पदार्थ सुंघाकर महिला से सामूहिक दुष्कर्म, गला दबाकर मारने की भी कोशिश

नशीला पदार्थ सुंघाकर महिला से सामूहिक दुष्कर्म, गला दबाकर मारने की भी कोशिश

पश्चिम बंगाल की किशोरी का अपहरण कर सामूहिक दुष्कर्म करने वाले सभी आरोपियों को अब …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com