वीडियो: बेटी कर रही थी हॉट डांस अचानक मां ने देख लिया, फिर उतारी चप्पल और कर दिया ये सब

आज के समय सोशल मीडिया एक ऐसा जरियां बन गया है जहा पर हर कोई अपना टैलेंट दिखाने में लगा रहता है। सोशल मीडिया पर गाने और डांस के रोज़ नये-नये वीडियो अपलोड होते रहते है। ऐसे में इन दिनों सोशल मीडिया पर एक डांस वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दो लड़कियां जबरदस्त हॉट डांस करती नजर आ रही हैं लेकिन अचानक उनके डांस के बीच में उनकी मां आ जाती हैं और फिर उनकी जमकर धुनाई कर देती हैं।

इस वीडियो में आप साफ़ देख सकते है कि दोनों लड़कियां अपने रूम में इस वीडियो को शूट कर रही है। जैसे ही इन दोनों ने अपना डांस शुरू किया तभी उनकी मां की कमरे में एंट्री हो जाती है। अपनी बेटियों के हॉट डांस स्टेप देखकर मां गुस्से से लाल हो जाती हैं और वह तुरंत अपनी चप्पल उतारकर दोनों लड़कियों की पिटाई करना शुरू कर देती हैं।

अपनी बेटियों के डांस स्टेप से नाराज मां का उन्हें चप्पलों से पीटते यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि दोनों लड़कियां डांस करने में लगी थीं तभी उनकी मां उनको चप्पलों से मारने लगती हैं। यह वीडियो स्पेन का है। सोशल मीडिया पर इस वीडियो को किसने वायरल किया है ये अभी तक पता नहीं चल पाया है। हालांकि यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि इस वीडियो को इन लड़कियों ने ही सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है। 

Back to top button