तैनात पुलिसकर्मी ने चेकिंग के लिए एएसआई ने गाड़ी रुकवाई तो मार दी टक्कर

देश की सुरक्षा के लिए ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मी दिन रात सेवा में जुटे रहते हैं। ऐसा करते हुई कई बार उन्हें बड़े से बड़े खतरे से भी गुजरना पड़ता है। मध्य प्रदेश के भोपाल से ऐसा ही एक मामला सामने आया है। यहां के एएसआई को चेकिंग के लिए गाड़ी रुकवाने की बड़ी कीमत चुकानी पड़ी। कार चालक ने उनकी बात मानने की बजाय तेज रफ्तार में गाड़ी चलाकर उन्हें टक्कर मार दी जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए।

जानकारी के मुताबिक घटना शनिवार रात करीब 9:30 बजे की है। निशातपुरा थाना में पदस्थ एएसआई अमृतलाल भिलाला (52) करोंद रोड के सामने वाहन चेकिंग कर रहे थे। उसी दौरान उन्होंने चेकिंग के लिए गाड़ी को रोकने की कोशिश की। गाड़ी रोकने की बजाय चालक ने भिलाला को टक्कर मार दी। केवल इतना ही नहीं कार चालक ने उन्हें करीब आधा किलोमीटर तक घसीटा भी। घायल एएसआई को नर्मदा ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है। भिलाला के पैर में दो फ्रेक्चर आए हैं, कंधा टूट गया है, कूल्हे का आधा मांस निकल गया है और पीठ से लेकर कमर तक की चमड़ी भी निकल गई है।  

भांजी के बाद बेटी पर थी गलत निगाह तो पत्नी ने ही करा दी हत्या

जानकारी के मुताबिक वहां मौजूद साथी आरक्षक ने बाइक से कार चालक का पीछा भी किया। लेकिन वह भागने में कामियाब हो गया। मामले की जांच करते हुए पुलिस ने कार के नंबर के आधार पर जानकारी निकाल ली है। जिससे पता चला है कि कार बैरागढ़ के पते पर रजिस्टर्ड है। हादसे के शिकार भिलाला 3 साल पहले ही भोपाल आए थे। यहां वह करोंद इलाके में रहते हैं। 

नर्मदा ट्रामा सेंटर के डॉयरेक्टर डॉ. राजेश शर्मा ने बताया कि एएसआई भिलाला की पीठ से लेकर कमर तक की स्किन में कार से घिसटने के कारण डिग्लोबिंग (त्वचा का शरीर से पूरी तरह से निकलना) हो गया है। फिलहाल कार नंबर से मिली जानकारी के आधार पर पुलिस  फरार कार चालक की तलाश में जुटी है। 

Back to top button