बेटी की इस हरकत को बर्दास्त नहीं कर पाया पिता, उतार दिया मौत के घाट

- in अपराध

जिले के कूमकलां स्थित गांव दोआबा भैणी में युवती घर में अपने प्रेमी के साथ सो रही थी। पिता ने उसे देख लिया तो उसका खून खौल गया और उसने दोनों को कुल्‍हाड़ी से काट डाला। दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। 60 सला के पिता ने दोनों पर एक के बाद 40 वार किए।  इसके बाद वह दोनों के शव को रेहड़ी में रखकर चौराहे पर छाेड़ दिया। युवती शादीशुदा थी और किसी अन्‍य युवक से प्रेम संबंध स्‍थापित होने के बाद उसके के साथ भाग गई थी। बाद में माफी मांगकर मायके लौटी थी और गत रात उसका प्रेमी भी वहां पहुंच गया।

पिता

पिता ने दोनों को कुल्‍हाड़ी से काट डाला और शवों को रेहड़ी में लाद चौराहे पर रख दिया

थाना कूमकलां पुलिस ने मारी गई युवती बलविंदर कौर और उसक प्रेमी कुलदीप कुमार के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने युवती के 60 साल के पिता गुरमेल सिंह को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के मुताबिक बलविंदर कौर की शादी लाडोवाल में हुई थी। उसका पति ऑटो चलाता था आैर दोनों के  दो बच्चे हैं।

जानकारी के अनुसार, बलविंदर की ससुराल में उसके घर के नजदीक कुलदीप नामक व्‍यक्ति रहता था। कुलदीप का अपनी पत्नी से तलाक का केस चल रहा था और परिवार नेउसे बेदखल कर दिया था। कुलदीप की बलविंदर के पति से जान पहचान थी और वह अकसर उसके घर पर आता-जाता था। इसी दौरान दोनों में प्रेम संबंध बन गया।

छात्र ने एकतरफा प्यार में छात्रा के साथ की ऐसी हरकत, जाना पड़ा जेल

बलविंदर ने सोमवार को कुलदीप को भी वहां बुला लिया। पिता गुरमेल को जब यह बात पता चला तो वह घर आ गया। रात के समय कुलदीप और बलविंदर साथ ही सो रहे थे। गुरमेल ने यह देखा तो उसका खून खौल उठा और वह खुद पर काबू नहीं रख पाया। गुरमेल ने बलविंदर और कुलदीप पर कुल्हाड़ी से वार कर उन्हें मौत के घाट उतार दिया। इसके बाद उसने दोनों के शवों को एक रेहड़ी पर डाला और गांव के चौराहे पर खड़ा कर दिया।

धार्मिक स्थल पर सेवादार बन गया था गुरमेल

पुलिस के मुताबिक पांच साल पहले बेटी की गई हरकत से परेशान होकर गुरमेल सिंह गांव के नजदीक ही एक धार्मिक स्थल में सेवादार बन गया। इसके बाद से लोगाें ने उसे काफी दिनों से गांव मं नहीं देखा।

मरने के बाद काटा कुलदीप का गला

गुरमेल के दिल में इस कदर नफरत थी कि उसने दोनों को मारने के बाद उन पर 20-20 वार और किए। इसके बाद कुलदीप का गला भी काटा। फिर दोनों को रेहड़ी पर रखकर गांव के चौक में ले गया। आरोपित गुरमेल ने कहा कि मुझे ऐसा करने से कोई अफसोस नहीं है। ” आरोपित पुलिस की गिरफ्त में है। उसने बेटी की हरकत के बाद से रंजिश रखी हुई थी। जब उसे पता चला कि दोनों घर पर हैं तो उसने वारदात को अंजाम दिया।

You may also like

बेटी से संबंध बनाते देख प्रेमी का प्राइवेट पार्ट काटने वाले पिता और भार्इ हुए अरेस्ट

आप सभी को पता ही होगा कुछ दिन