रेस-3 का डायलॉग बोलते ही डेजीशाह का उड़ा मजाक, सलमान ने ट्रोलर्स को दिया जवाब

सलमान खान की फिल्म रेस-3 रिलीज से पहले चर्चा में है. जबसे फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है, सलमान के स्टंट पर खूब memes वायरल हो रहे हैं. हाल ही में डेजी शाह का एक वीड‍ियो सामने आया था. वीड‍ियो में डेजी, रेस 3 का डायलॉग बोलते नजर आ रही हैं. लेकिन इस वीड‍ियो का सोशल मीड‍िया पर जमकर मजाक उड़ाया जा रहा है.रेस-3 का डायलॉग बोलते ही डेजीशाह का उड़ा मजाक, सलमान ने ट्रोलर्स को दिया जवाब

सोशल मीड‍िया पर डेजी को ट्रोल किए जाने से सलमान बेहद नाराज हैं. सलमान के फैन पेज से एक वीड‍ियो शेयर किया गया है. इसमें अपने दबंग अंदाज में सलमान ने ट्रोलर्स को सबक सिखाया. सलमान का ये वीड‍ियो सोशल मीड‍िया पर पॉपुलर हो गया है.

बता दें कि ट्रेलर के एक सीन में डेजी कहती हैं- हमारे बिजनेस पर कोई नजर डाले वो हमें बर्दाश्त नहीं. Our business is our business, none of your business. मतलब हमारा बिजनेस हमारा बिजनेस है, इससे तुम्हारा कोई मतलब नहीं है. बस यही डायलॉग सोशल मीडिया पर ट्रेंड हो गया है. इस डायलॉग को लेकर कई सारे मीम्स वायरल हो रहे हैं. लोग इसे डेजी का सबसे मुश्किल डायलॉग बता रहे हैं. लोटपोट कर देने वाले ये मीम्स और जोक्स फैंस द्वारा खूब पसंद किए जा रहे हैं. वैसे देखा जाए तो इससे फिल्म को प्रमोशन ही मिल रहा है.

 

Back to top button