मौनी रॉय के साथ डांस करने के लिए कुछ ऐसा कर बैठे अक्षय कुमार, दिखा कुछ अलग नजारा

- in मनोरंजन

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार और टीवी अभिनेत्री मौनी राय की जोड़ी बेमिसाल लग रही हैं। फिल्म गोल्ड में दोनों की अदाकारी और रोमांस देखने लायक है।

अब हाल में गोल्ड का पहला गाना रिलीज किया गया था। इस गाने की लॉन्चिंग के दौरान अक्षय और मौनी ने जमकर डांस किया। अक्षय एक बार देशभक्त‍ि भावना से जुड़ी एक और फिल्मलेकर आ रहे हैं। इससे पहले वह ‘बेबी’ और ‘एयरलिफ्ट’ जैसी फिल्में बना चुके हैं।

वहीं बीते दिनों उनकी फिल्म पैडमैन और टॉयलेट ने भी खूब वाहवाही बटोरी थी। इस फिल्म के बाद अब फिर देश के लिए गोल्ड जीतकर वह दर्शकों को खुश कर देंगे। फिल्म ‘गोल्ड’ में अक्षय कुमार के साथ टीवी सीरियल नागिन की हीरोइन मौनी रॉय लीड रोल में हैं। फिल्म ‘गोल्ड’ से मौनी रॉय बॉलीवुड में अपनी शुरूआत कर रही हैं।

मात्र 39 दिनों में पूरी हुई इस फिल्म की शूटिंग

हाल ही में अक्षय और मौनी रॉय ने फिल्म ‘गोल्‍ड’ का पहला गाना ‘नैनो से बांधी’ लॉन्च किया है। गाना लॉन्च करने के बाद अक्षय कुमार मौनी रॉय के साथ बिदांस होकर डांस किए हैं। दोनों टेबल पर चढ़कर एक गाने पर जबरदस्त डांस करते दिखे। इतनी ही नहीं अक्षय तो जैसे बिल्कुल मस्ती और डांस में पागल ही गए। दोनों ने धुआंधार स्टेप्स के साथ डांस किया।

मौनी ने भी अक्षय के साथ जमकर ठुमके लगाए। अक्षय ने टि्वटर पर टि्वट कर इस गाने को अपना पर्सनली फेवरेट गाना बताया है। इस दौरान अक्षय मौनी के बालों में उनका क्लिप भी लगाते दिखे। फिल्म ‘गोल्ड’ भारत आजाद होने के बाद मिले पहले ओलंपिक गोल्ड मैडल की कहानी है। फिल्म में अक्षय और मौनी के साथ अमित साध, विनीत कुमार और कुणाल कपूर भी नजर आएंगे।

अक्षय कुमार को एसिस्टेंट मैनेजर ‘तपन दास’ के रूप में बड़े पर्दे पर दिखाया जाएगा। यह फिल्म इसी साल 15 अगस्त को रीलिज होगी। फिल्म का ट्रेलर यूट्यूब पर हिट हो गया है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

जयललिता की बायोपिक को लेकर हुआ बड़ा खुलासा, ये अभिनेत्री बनेंगी ‘द आयरन लेडी’

इन दिनों भारतीय सिनेमा में कई राजनेता की