डिप्टी सीएम डॉ. दिनेश शर्मा का तीखा प्रहार, बंगाल में बुझने वाला है ममता बनर्जी का दीपक

फैजाबाद । उप मुख्यमंत्री डॉ. दिनेश शर्मा ने आज राष्ट्रीय लोकदल के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष स्वर्गीय मुन्ना सिंह चौहान की दूसरी पुण्य तिथि पर यहां उनकी प्रतिमा का अनावरण किया। इस अवसर पर यहां स्वर्गीय चौहान की पत्नी तथा फैजाबाद के बीकापुर से भाजपा विधायक शोभा सिंह भी मौजूद थीं।

भारत में घुसपैठियों की बढ़ती संख्या पर डॉ. दिनेश शर्मा ने कहा कि भारत घुसपैठ पर लगाम जरूरी है। उन्होंने कहा कि घुसपैठिए हिंदू-मुस्लिम सभी वर्ग का हक छीन रहे हैं। उन्होंने कहा कि घुसपैठ पर ममता बनर्जी अपना संतुलन खो कर इस तरह का बयान दे रही हैं। लोकसभा चुनाव 2019 में विपक्ष के गठबंधन पर डॉ. दिनेश शर्मा ने कहा कि विपक्ष चाहे कितने भी दलों का गठबंधन कर ले, भाजपा पर कोई फर्क नहीं पड़े। भाजपा तो इस बार भी अपने कार्यकर्ताओं के बल पर, गरीब किसानों के बल पर नौजवानों के साथ व्यापारियों के बल पर जन-जन तक पहुंचेगी। भाजपा तो हमेशा इसी आधार पर चुनाव लड़ती है और लड़ेगी भी।

फैजाबाद जेल में गैंगस्टर के अपना जन्मदिन मनाने के प्रकरण पर डॉ. शर्मा ने कहा कि सिर्फ भाजपा ही एक ऐसी सरकार जिसमें दोषी मिलने पर बड़े अधिकारी भी जा जेल भेजे जा रहे हैं। कई डीएम व एसपी की निलंबित हुए हैं। उन्होंने कहा कि जो अपराधी जेल में अपराध करेगा उसको कड़े से कड़ा दंड मिलेगा। उन्होंने कहा कि अब तो अपराध पर सरकार जीरो टॉलरेंस है।

डॉ. दिनेश शर्मा राष्ट्रीय लोक दल के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष स्वर्गीय मुन्ना सिंह की दूसरी पुण्यतिथि पर उनके पैतृक आवास रौनाही के महोली गांव पहुंचे थे। इस अवसर पर उन्होंने स्वर्गीय मुन्ना सिंह चौहान की प्रतिमा का भी अनावरण किया।  

सम्बंधित समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

बटुक भैरव देवालय में भादों का मेला 23 सितम्बर को

 अभिषेक के बाद होगा दर्शन का सिलसिला, नए