कजिन की शादी में सुहाना दिखाया ने अपना देसी जलवे, दीवाने हुए लोग

शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान फैमिली के साथ इन दिनों दिल्ली में है. वे यहां अपने किसी रिलेटिव की वेडिंग अटेंड करने आईं है. शादी के फंक्शन में सुहाना का देसी अवतार नजर आया.

 

सुहाना ने वेडिंग फंक्शन में लाइट ग्रीन कलर का लहंगा पहना था. लंहगे के गेटअप को न्यूड मेकअप के साथ कम्‍पलीट किया गया था.

 कजिन की शादी में सुहाना दिखाया ने अपना देसी जलवे, दीवाने हुए लोग

सुहाना के लहंगे को मोनीशा जयसिंह ने डिजाइन ने और मेकअप गायत्री धवन ने किया है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहीं इन तस्‍वीरों को सुहाना के फैन पेज से पोस्‍ट किया गया है.

 कजिन की शादी में सुहाना दिखाया ने अपना देसी जलवे, दीवाने हुए लोग

हाल ही में सुहाना को ट्विटर पर शेयर हुई एक फोटो को लेकर कुछ ट्रोलर्स ने धर्म की दुहाई दी. उन्‍हें सही तरीके से ड्रेस पहनने की सलाह तक दे डाली है.

 

दरअसल, कुछ दिन पहले सुहाना दिल्ली के Cirque Le Soir में नजर आई थीं. इस मौके पर सुहाना ने एक ब्लैक ड्रेस पहनी थी. जिसे लेकर अब उन्हें ट्रोल किया जा रहा है.

 

मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक सुहाना बॉलीवुड में जल्‍द दिखाई दे सकती हैं. ऐसे में उनका स्किन क्‍लीनिक के बाहर होना कई सवाल तो उठाता है. बता दें कि अक्‍टूबर के महीने में भी सुहाना क्‍लीनिक के बाहर स्‍पॉट हुईं थीं.

 

सुहाना के साथ शाहरुख खान अक्‍सर सोशल मीडिया अकाउंट पर तस्‍वीरें पोस्‍ट करते रहते हैं. हाल ही में सुहाना को अबराम के स्‍कूल में शाहरुख खान के साथ देखा गया था.

 

पिछले दिनों सुहाना की कई बोल्‍ड तस्‍वीरें सामने आईं थी. इंस्‍टाग्राम अकाउंट से शेयर की गई इन लोग फोटो पर हॉट, वेरी हॉट जैसे कमेंट जरूर दिए थे.

 
Back to top button