करोड़ों भारतीय हैं धर्मेंद्र जी की बहू के चेहरे से अनजान, पर देखकर आप भी हैरान हो जाएंगे

एक समय ऐसा था जब बॉलीवुड एक्टर अपने दमदार डायलॉग के साथ साथ अपने शानदार अभिनय के लिए जाने जाते थे . एक ऐसी अभिनेता थे धर्मेंद्र जिन्होंने कभी बॉलीवुड इंडस्ट्री पे राज किया था . धर्मेंद्र बॉलीवुड के टॉप एक्टर्स में शामिल थे वही उन्होंने बॉलीवुड की कई हिट फिल्मो में काम किया है . उनके दवारा निभाए गए किरदार आज भी उनके फैंस के दिलो दिमाग में बसे है . धर्मेंद्र के दो बेटे है सनी देओल और बॉबी देओल लेकिन आज हम आपको बताने जा रहे है धर्मेंद्र की बहु यानी बॉबी देओल की पत्नी के बारे में जो खूबसूरती में किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से काम नहीं है .

बॉबी देओल की खूबसूरत वाइफ का नाम तान्या आहूजा है . फ़िल्मी दुनिया से दूर तानिया एक बिज़नेस वूमेन है . बावजूद इसके वे अपनी खूबसूरती से अच्छी-अच्छी हीरोइनों को टक्कर देती है . तान्या का फर्नीचर और होम डेकोरेटर्स का बिजनेस है . मुंबई में ही उनका ‘द गुड अर्थ’ नाम से शोरूम हैं . बड़े-बड़े बॉलीवुड स्टार्स तान्या के क्लाइंट्स है . बता दे तान्या और बॉबी की साल 1996 में शादी हुई थी और उनके दो बेटे आर्यमन और धर्म हैं .

सुप्रीम कोर्ट ने खारिज की श्रीदेवी की मौत की स्वतंत्र जांच की मांग

बॉबी ने पहली बार तान्या को एक होटल में देखा था, जहां बॉबी चाय पीने गए थे . वहां पहली नजर में देखते ही बॉबी को तान्या पसंद आ गई . फिर बॉबी ने तान्या की पूरी खबर निकाली और उनसे संपर्क किया . फिर बॉबी ने तान्या को डेट ऑफर की जिसके लिए तान्या ने हां कर दी .धीरे-धीरे दोनों ने एक-दूसरे को अपने परिवार वालो से मिलवाया . बॉबी के पिता धर्मेंद्र को तान्या बहुत पसंद आईं और दोनों की चट मंगनी पट शादी करवा दी .

 

Back to top button