बिहार के गोपालगंज में अपराधियों ने दिनदहाड़े मर्डर की वारदात को अंजाम देकर पुलिस को दी खुली चुनौती

 बिहार के गोपालगंज में सोमवार को अपराधियों ने दिनदहाड़े मर्डर की वारदात को अंजाम देकर पुलिस को खुली चुनौती दी है। गोपालगंज के कटेया थाना क्षेत्र के दमकी गांव में अपराधियों ने दुकानदार की गोली मारकर हत्या कर दी है। बाइक सवार अपराधियों ने दुकानदार के सीने में गोली मारी है। मृत दुकानदार का नाम मंटू यादव बताया जा रहा है। हत्या की वारदात को अंजाम देने के बाद बाइक सवार अपराधी उत्तर प्रदेश के नाकुशीनगर जिले के फाजिलनगर की तरफ फरार हो गए।

 

पैसा मांगने पर मारी गोली

बताया जाता है कि कटेया थाना क्षेत्र के नेउरी गांव निवासी 32 वर्षीय मंटू यादव दमनी मोड के पास सड़क किनारे गैलन मेंं पेट्रेाल व डीजल रखकर बेचते थे। सोमवार की दोपहर साढ़े तीन बजे के करीब एक बाइक पर सवार होकर तीन युवक मंटू यादव की दुकान पर पहुंचे और पेट्रोल से भरा गैलन लिया। पेट्रोल का गैलन लेने के बाद बाइक सवार तीनों अपराधी बिना पैसा दिए दुकान से निकल गए। बिना पैसा दिए बाइक सवार युवक के भागने पर मंटू यादव ने बाइक से उनका पीछा किया और उनके पास पहुंच गए। पैसे मांगने पर बाइक सवार अपराधियों ने मंटू यादव के सीने में गोली मार दी और फरार हो गए। गोली लगने से मंटू यादव की मौके पर ही मौत हो गई। सरेआम हत्या की इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई।

 

पुलिस जांच में जुटी

दुकानदार मंटू यादव की हत्या के बाद स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने  को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस का कहना है कि पुलिस हर बिन्दु पर जांच कर रही है। इसके साथ ही अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी भी की जा रही है। पुलिस का कहना है कि जल्द से जल्द अपराधी पुलिस की गिरफ्त में होंगे।

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

18 + 8 =

Back to top button