अपराधियों ने अॉफिस में घुसकर सेक्युरिटी संचालक की कर दी हत्या

- in अपराध, बिहार, राज्य

पटना। बेखौफ अपराधियों ने पटना के गर्दनीबाग इलाके के ताहिर लेन में एक सेक्यूरिटी एजेंसी संचालक कामेश्वर सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी। शनिवार की दोपहर अपराधियों ने इस हत्या की घटना को अंजाम दिया और हथियार लहराते हुए फरार हो गए।

अपराधियों की गोली लगने से कामेश्वर सिंह की मौके पर ही मौत हो गई। मिली जानकारी के अनुसार वो अपने ऑफिस में पहुंचे ही थे कि अपराधी भी अॉफिस में घुसे और बिल्कुल सामने से पिस्तौल सटाकर गोली मार दी। बताया जा रहा है कि कामेश्वर सिंह रविन्द्र सिंह का फ्लैट किराए पर लेकर अपनी सेक्यूरिटी ऐजेंसी चलाता था।

लोगों ने बताया कि हमलावर तीन की संख्या में थे और कामेश्वर के अॉफिस पहुंचने का इंतजार कर रहे थे जैसे ही वह आए अपराधियों ने ताबड़तोड़ गोलियां दाग दीं। जांच के बाद पुलिस का दावा है कि उसने हत्याकांड की गुत्थी सुलझा ली है। पुलिस के मुताबिक सिरक्यूरिटी एजेंसी के स्टाफ ने ही की हत्या। सीसीटीवी कैमरे में आई तस्वीर से हुआ खुलासा।

स्थानीय लोगो ने पुलिस को घटना की जानकारी दी, पुलिस ने घटनास्थल पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस तहकीकात कर रही है। पुलिस ने कहा कि जल्द ही पूरी घटना का पर्दाफाश हो जाएगा कि आखिरकार किस लिए सिक्यूरिटी संचालक की हत्या की गई थी।

You may also like

यूपी: बहराइच में अब तक 70 से अधिक बच्चों की मौत, देखने पहुंचे डॉ. कफील खान अरेस्ट

उत्तर प्रदेश के बहराइच में संक्रमण के साथ